एंटरटेनमेंट में पहली पसंद बने कार्तिक आर्यन, मिलेगा अवार्ड
एंटरटेनमेंट में पहली पसंद बने कार्तिक आर्यन, मिलेगा अवार्ड
Share:

साल 2011 में आयी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के नामी चेहरे बन गए हैं. इस फिल्म से कार्तिक अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे. हाल ही में आयी उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और इसकी के साथ यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली तीसरी फिल्म बन गई.

फिल्म  'प्यार का पंचनामा',  'प्यार का पंचनामा 2' , गेस्ट इन लंदन और अब  'सोनू के टीटू की स्वीटी' में जबरदस्त अभिनय करके लोगों को एंटरटेन करने वाले कार्तिक आर्यन को 'बेस्ट एंटरटेनर ऑफ द ईयर' चुना गया है. उन्हें यह सम्मान दादासाहेब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड समारोह के दौरान दिया जाएगा.

कार्तिक जहाँ अपने सेंसर ह्यूमर से लोगों को हंसाते हैं तो वहीँ अपने शानदार अभिनय से लोगों को रोने के लिए मजबूर दे सकते हैं. इन सबको देखते हुए कार्तिक आर्यन की मार्किट वैल्यू भी बढ़ गयी है. हाल ही में उन्हें मनीष मल्होत्रा ने करीना के साथ एक फैशन में रैंप वॉक के लिए उतारा था तो वहीँ खबर है कि उन्होंने संजय लीला भंसाली द्वारा किसी फिल्म के लिए ऑफर किया गया है. 

बार बार झूठ बोलने से वह सच में तब्दील नहीं हो जाता- पाक

वीडियो : जानिए क्यों छोड़ते है कर्मचारी अपनी जॉब...

सेंसेक्स 12 अंक गिरकर बंद हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -