इस एक्टर की दीवानी हैं लाखों लड़कियां, पहली ही फिल्म से किया था धमाका
इस एक्टर की दीवानी हैं लाखों लड़कियां, पहली ही फिल्म से किया था धमाका
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे डैशिंग एक्टर कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन आज 28 साल के हो गए हैं. आपको बता दें कार्तिक उभरते सितारों में से एक हैं और वो अपने गुड लुक्स के लिए फेमस हैं. कार्तिक ने फिल्म प्यार का पंचनामा से साल 2011 में अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म के जरिए कार्तिक अपने किलर लुक्स और एक्टिंग से फीमेल फैन्स के दिलों में घुस गए. इसके बाद आई कार्तिक की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी साल की सबसे बड़ी हिट में से एक बन गई और 100 करोड़ क्लब में पहुंची.

कार्तिक से कई बार इंटरव्यू में उनके सेक्सी लुक और नेचर के बारे में पूछा गया. हर बार इस प्रश्न का उत्तर देने में वो शर्मा जाते हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन से एक इंटरव्यू में ये सवाल किया गया था कि प्यार का पंचनामा के बाद प्यार का पंचनामा 2 में एक ही तरह का रोल निभाने का फैसला क्यो किया? तो कार्तिक ने इसके जवाब में कहा था कि, “ऐसा नहीं है कि हम महिलाओं के खिलाफ थे. पूरी फिल्म एक रिश्ते पर मजाकिया अंदाज में पेश किया गया था.हम खुद के साथ-साथ महिलाओं का मजाक उड़ा रहे हैं. ज्यादातर महिलाएं, क्योंकि चीजें उनकी तरफ से ज़्यादा होती हैं.”

कार्तिक ने अपने बातचीत में आगे कहा था कि, “इन सब को सीरियस तरीके से नहीं लिया जाना चाहिए. यह आपसी रिश्तों पर सिर्फ एक मजाक है.” आपको बता दें कार्तिक इन दिनों सिनेमेटोग्राफर-निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की 'लुका छुप्पी' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सैनन के साथ देखा जाएगा.

2.0 Teaser: दमदार लुक में एक-दूसरे से बदला लेने आए अक्षय-रजनीकांत

स्पेशल से आम हुआ दीपिका का लुक, पहले भी ऐसे लुक में नज़र आ चुकी हैं ये एक्ट्रेस

दिशा की बिकिनी में इस हॉट तस्वीर को देखकर इंटरनेट पर मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -