तिहाड़ जेल में कैद चिदंबरम को पुत्र कार्ति ने लिखा पत्र, कहा- आज आप 74 साल के हो रहे हैं...
तिहाड़ जेल में कैद चिदंबरम को पुत्र कार्ति ने लिखा पत्र, कहा- आज आप 74 साल के हो रहे हैं...
Share:

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के 74वें जन्मदिन पर उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम ने अपने पिता के नाम एक पत्र लिखा है। बता दें कि INX मीडिया भ्रष्टाचार मामले पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में कैद हैं। कार्ति चिदंबरम ने अपने पत्र में लिखा है कि, 'आज आप 74 साल के हो गए लेकिन कोई '56 इंच' आपको रोक नहीं सकता।' 

कार्ति ने आगे लिखा कि 'आप कभी भी अपने जन्मदिन को बड़े स्तर पर नहीं मनाते, लेकिन आजकल छोटी से छोटी बात पर बड़े जश्न मानने का ट्रेंड है। आपका जन्मदिन पहले जैसा नहीं है, हम आपको मिस कर रहे हैं। आपकी गैरमौजूदगी हमारे दिलों पर छाई है और हम चाहते हैं कि आप हमारे साथ केक काटने के लिए घर वापस आएं।' कार्ति ने अपने लंबे पत्र में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने जहां, पीयूष गोयल द्वारा हाल ही में दिए आइंस्टाइन वाले बयान पर चुटकी ली है, तो वहीं जीडीपी ग्रोथ को लेकर भी मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की है। कार्ति के पत्र में कश्मीर मुद्दे का भी उल्लेख है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को अब तिहाड़ जेल में ही अपना 74वां जन्म दिन मनाना होगा। चिदंबरम, हर कानूनी प्रक्रिया को अपनाने के बावजूद राहत पाने में नाकाम रहे हैं। आपको बता दें कि INX मीडिया मामले में पांच सितंबर को एक कोर्ट ने पूर्व मंत्री को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। चिदंबरम को 21 अगस्त को नाटकीय घटनाक्रम के बाद गिरफ्तार किया गया था।

कांग्रेस के चंदे में अभूतपूर्व बढोत्तरी, जानिए किसने दिया सबसे अधिक 55 करोड़ का अनुदान

धारा 370: SC में हुई सुनवाई, गुलाम नबी आज़ाद को मिली श्रीनगर जाने की इजाजत

जेपी नड्डा ने बताया कब होंगे जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -