प्रियंका को यूपी का सीएम कैंडिडेट बनाए जाने की मांग तेज़, कार्ति बोले- यहीं से होगी कांग्रेस की वापसी
प्रियंका को यूपी का सीएम कैंडिडेट बनाए जाने की मांग तेज़, कार्ति बोले- यहीं से होगी कांग्रेस की वापसी
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच सियासी लड़ाई तेज़ हो गई है. मोदी सरकार की तरफ से कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित बंगला खाली करने के लिए कहा गया है. इस मसले पर अब कांग्रेस आक्रामक हो गई है. पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए अब प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश के लिए सीएम प्रत्याशी बनाने की मांग कर दी है.

कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर वापसी का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर गुजरता है. यदि प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश के लिए सीएम पद का उम्मीदवार बनाते हैं, तो इससे तेवर साफ हो जाएंगे. प्रियंका गांधी को अब लखनऊ में डेरा जमाना चाहिए और पार्टी का नेतृत्व करना चाहिए. उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही केंद्र सरकार की तरफ से प्रियंका गांधी वाड्रा को लोधी एस्टेट घर के लिए नोटिस दिया गया है. इसमें उन्हें एक महीने में घर खाली करने के लिए कहा गया है, जो उनके पास लगभग 23 साल से था. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि अब प्रियंका गांधी वाड्रा के पास SPG सुरक्षा नहीं है.

ऐसे में खबर है कि प्रियंका गांधी अब दिल्ली से यूपी में शिफ्ट हो सकती हैं. लखनऊ में वह अपना घर बना सकती हैं, ताकि अधिक से अधिक वक़्त यूपी में गुजारा जाए. दरअसल, प्रियंका गांधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी गई है और वह लगातार इसी क्रम में यूपी की योगी सरकार पर हमला भी करती रहती हैं. प्रियंका लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से  यूपी के मुद्दे उठाती हैं, कई बार उनके ट्वीट के कारण यूपी सरकार बैकफुट पर भी आई है.

कोरोना की जांच में लगने वाले समय को कम करने के लिए केन्द्र ने राज्यों को दिया सुझाव

धीरे-धीरे फिर खड़ी हो रही इकॉनमी ! जून में हुआ जबरदस्त GST कलेक्शन

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानिए आज के भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -