जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े में शामिल होने जा रही है कार्तिक की मूवी
जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े में शामिल होने जा रही है कार्तिक की मूवी
Share:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मूवी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की दमदार कमाई बॉक्स ऑफिस पर अब भी बना हुआ है. इस  मूवी को रिलीज हुए एक सप्ताह बीत चुका है और ये मूवी 100 करोड़ रुपये के बड़े आंकड़े को क्रॉस करने के लिए तैयार है. सप्ताहभर में भूल भुलैया 2 को जबरदस्त कारोबार करने का भी अवसर मिल गया है. दर्शकों को ये मूवी खूब पसंद आ रही हैं. साथ ही इस मूवी ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की धाकड़ (Dhaakad) को धूल चटाने में कामयाब हो गई है. धाकड़ 6 दिन में 4 करोड़ तक कमाने में कामयाब नहीं हो पाई. 

भूल भुलैया 2 ने कमाए इतने करोड़: डायरेक्टर अनीस बज्मी की बनाई भूल भुलैया 2 के 7वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि, इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर गुरूवार को 7.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया. इसी के साथ फिल्म का टोटल कारोबार 92.05 करोड़ रुपये हो चुकी है. धीरे-धीरे यह मूवी 100 करोड़ के आंकड़े के पास बढ़ती जा रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि रिलीज के दूसरे सप्ताह  में भूल भुलैया 2, 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है.

कार्तिक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म: भूल भुलैया 2 ही वो मूवी है जिसने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे को समाप्त करने में कामयाबी हासिल कर ली है. बढ़िया कॉमेडी, फनी डायलॉग और डरावने म्यूजिक से भरी इस मूवी को दर्शक खूब एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे है. यही इस मूवी के लिए फायदे की बात बनी हुई है. मूवी पहले दिन से बढ़िया कारोबार करने में लगी है.

इस मूवी ने शुक्रवार को 14.11 करोड़ रुपये, शनिवार को 18.34 करोड़ रुपये, रविवार को 23.51 करोड़ रुपये, सोमवार को 10.75 करोड़ रुपये, मंगलवार को 9.56 करोड़ रुपये और बुधवार को 8.51 करोड़ रुपये का कलेशन भी कर लिया था.जल्द ही भूल भुलैया 2 वर्ष 2022 की 100 करोड़ रुपये कमाने वाली 5वी मूवी बन चुकी है. साथ ही यह कार्तिक आर्यन की अभी तक की सबसे अधिक कारोबार करने वाली मूवी भी बनने वाली है. तरण आदर्श का बोलना है कि यह फिल्म अपने दूसरे सप्ताह में फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की कमाई को पार कर जाएगी.

 

 

VIDEO: किसके फैन हैं, किससे डर लगता है, कब गुस्सा आता है? अक्षय ने दिए 30 सवालों के जवाब

'राधे माँ लग रही है' कहकर अमिताभ बच्चन की बेटी को ट्रोल कर रहे लोग

VIDEO: शाहरुख़-काजोल से लेकर रणवीर तक ने करण की पार्टी में किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -