बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कार्तिकेय 2 के आगे ढेर हुई लाल सिंह चड्ढा, एकदम धांसू है फिल्म की कहानी
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कार्तिकेय 2 के आगे ढेर हुई लाल सिंह चड्ढा, एकदम धांसू है फिल्म की कहानी
Share:

साउथ इंडस्ट्री की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। बीते कुछ महीनों में साउथ ने कई हिट फिल्में दी और अब इस लिस्ट में छोटी बजट में बनी फिल्म 'कार्तिकेय 2' का नाम जुड़ता दिख रहा है। जी दरअसल लगभग 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने महज पांच दिनों में अपनी लागत की आधी से ज्यादा कमाई कर ली है और अब इस फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जिसमें 'कार्तिकेय 2' एक बार फिर 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई से आगे निकलती हुई नजर आई है। आप सभी को बता दें कि अभिनेता निखिल सिद्धार्थ की 'कार्तिकेय 2' हिंदी पट्टी में एक मिनी ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। जी हाँ और रिलीज के चार दिन बाद ही फिल्म के शोज में इजाफा होने लगा है।

53 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'कार्तिकेय 2' को अब 1575 से अधिक स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है, जिसका फायदा इस फिल्म के कलेक्शन पर सीधा दिख रहा है। बीते 13 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने बुधवार को लगभग 3 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके साथ ही अब फिल्म की कमाई 24.90 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। आपको बता दें कि साउथ की यह धमाकेदार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को टक्कर देते हुए आगे निकल गई है।

बीते मंगलवार को 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई 2.50 करोड़ रुपये थी और 'कार्तिकेय 2' का कलेक्शन इस बिग बजट फिल्म से 0.58 करोड़ की ज्यादा कमाई करते हुए 3.08 करोड़ रुपये रहा था। ठीक ऐसे ही बुधवार को भी 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई साउथ फिल्म से कम रही है। वहीं आमिर की फिल्म ने लगभग 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो 'कार्तिकेय 2' से पूरे एक करोड़ रुपये कम है।

अरबी घोड़े, पर्शियन बिल्ली, 15 हीरे के झुमके, जैकलीन के लिए ठग सुकेश ने खर्च किये 5.4 करोड़

काश ! नेताजी सुभाषचंद्र बोस की यह बात मान लेते महात्मा गांधी

भाई और जॉर्जिया एंड्रियानी संग शहनाज गिल ने मचाया धमाल, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -