इस एक्ट्रेस को बिजली विभाग ने भेजा इतने रुपए का बिल की देखते ही उड़ गए होश
इस एक्ट्रेस को बिजली विभाग ने भेजा इतने रुपए का बिल की देखते ही उड़ गए होश
Share:

बीते कुछ दिनों से देश भर में हाहाकार मचा रहे कोरोना वायरस के कारण आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक इसका असर देखने को मिला है, इसके साथ ही लोगों पर बिजली के बिल का बोझ भी पड़ रहा है. कई जगहों से ऐसी शिकायतें आ रही हैं कि बिजली विभाग अपने उपभोगताओं को मनचाहे तरीके से बिल भेज रहे हा. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेत्री कार्तिका नायर के साथ.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कार्तिका नायर के मुताबिक बिजली कंपनी की तरफ से उन्हें जून के महीने के लिए लगभग एक लाख रुपये का बिल भेजा गया है. इस बात से कार्तिका काफी परेशान हैं और उन्होंने इसे लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर भी भड़ास निकाली है. उन्होंने पूछा है कि क्या कोई घोटाला हो रहा है. वहीं कार्तिक नायर ने ट्वीट किया, 'अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई में क्या घोटाला कर रही है? जून का बिजली का बिल एक लाख रुपए के आसपास है (यह उनके अंदाज के आधार पर है, क्योंकि लॉकडाउन में उन्होंने मीटर रीडिंग तो ली ही नहीं है). मुंबई वालों की ऐसी बहुत सी शिकायतें सुनने में आ रही हैं.'

कार्तिका नायर की शिकायत पर अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने इस पर संज्ञान लिया है. कंपनी की तरफ से अभिनेत्री को अलग से अपनी शिकायत दर्ज करवाने और मामले को जल्द निपटाने का आश्वासन दिया गया है. बता दें कि कार्तिका नायर साउथ फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा हैं. कार्तिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी. उनकी पहली फिल्म नागा चैतन्य के साथ थी जो काफी हिट रही. तमिल और तेलुगु के अलावा कार्तिका मलयालम और कन्नड़ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

सुरेश गोपी के जन्मदिन पर उनकी फिल्म को देख गदगद हुए फैंस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रिय प्रकाश का नया वीडियो

सामने आया 'मिमी चक्रवर्ती' का हॉट लुक, सोशल मीडिया पर पागल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -