सावन के माह में एक दूसरे के ख्याल में खो जाएंगे कार्तिक और नायरा
सावन के माह में एक दूसरे के ख्याल में खो जाएंगे कार्तिक और नायरा
Share:

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अभिनीत शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है. सेट से सामने आई फोटोज से स्पष्ट हो चुका है कि आने वाले एपिसोड में एंटरटेनमेंट का डबल डोज नज़र आने वाला है. सीता के इरादों को भांपने के उपरांत नायरा भीतर ही भीतर काफी टूट जाएगी और लोगों के सामने वो खुश रहने का दिखावा करने वाली है. वहीं सावन मिलनी के समय नायरा भजन कीर्तन के द्वारा भगवान से सहायता मांगेगी.

सावन मिलनी में झूला झूलेगी नायरा: प्रत्येक वर्ष की तरह इस बार भी नायरा घर के आंगन में झूला झूलने वाली है. और इसी बीच वह कार्तिक संग पुरानी यादों में गम हो जाएगी. जंहा अपने परिवार को बुरी नजर से बचाने के लिए कार्तिक और नायरा ने एक बार फिर से एक-दूसरे का हाथ पकड़ लेंगे. सावन मिलनी के ट्रैक में वापस से नायरा और कार्तिक का डांस सीक्वेंस से चार चांद लगाए जाएंगे.

नायरा पर जमकर प्यार लुटाएगा कार्तिक: टीवी के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में कार्तिक ऐसे ही नायरा पर दिल खोलकर प्यार लुटाने वाला है. सावन मिलनी के दौरान जब सीता भौतिक और टीना को ढूढने बिजी हो जाएगी. नायरा और कार्तिक मिनटों में अपना भेष ऐसे ही चेंज. कार्तिक के नकली जुड़वा भाई भौतिक को देखकर नायरा सभी के सामने चौंकने का नाटक भी करने वाली है.

कोरोना काल के बीच टीवी शो की शूटिंग का सच आया सामने, एक्ट्रेस कनिका ने साझा किया वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने साझा किया पोस्टर

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती है यह बॉलीवुड अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -