सारा संग रिश्ते को लेकर कार्तिक ने कही ये होश उड़ा देने वाली बात

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की मूवी 'भूल भुलैया 2' आज सिनेघरों में रिलीज की जा चुकी है। मूवी में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल में दिखाई दी है। मूवी को फैंस द्वारा मिलजुला रिस्पॉन्स मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी बीच एक्टर ने अपने और सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ चुके है। इस पर एक्टर ने पहले कभी रिएक्ट अब तक नहीं दिया है। 

'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन के बीच जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या सारा के साथ रिश्ता सिर्फ मूवी प्रमोट करने का ही एक तरीका था। इस पर कार्तिक ने बोला है कि- 'नहीं, सबकुछ प्रमोशनल नहीं था। हम भी इंसान हैं। हर चीज प्रमोशनल नहीं होती है। मैं इस टॉपिक पर बस इतना ही कहना चाहूंगा।' कार्तिक का ये बयान खूब वायरल हो रहा है।

ख़बरों की माने तो सारा ने जब बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया था, उससे पहले  अभिनेत्री अपने पिता सैफ के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में आई थी। उस वक़्त सारा ने खुलासा किया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है। जिसके उपरांत सारा कार्तिक के साथ इम्तियाज अली की मूवी  'लव आजकल 2' में दिखाई दी थी। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया और इनके लिंकअप की खबरें सुनने के लिए मिलने लगी थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई और जिसके उपरांत सारा और कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था।  इतना ही नहीं इसके बाद दोनों साथ में दिखाई भी नहीं  दिए। इतने समय बाद कार्तिक ने इस पर बात की है। 

साउथ VS बॉलीवुड डिबेट पर आया चित्रांगदा सिंह का बयान, कहा- भारत बहुत बड़ा देश..

कांस में जाने से पहले पूजा हेगड़े के साथ हुई अनहोनी, किया चौकाने वाला खुलासा

पहली बार यहाँ मिले था ऋतिक-सबा, इसी साल करेंगे शादी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -