सामने आया कार्तिक आर्यन की फिल्म का टीज़र, इस दिन होगी रिलीज
सामने आया कार्तिक आर्यन की फिल्म का टीज़र, इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग मूवी 'फ्रेडी' (Freddy) से उनका फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया जा चुका है। अब उनकी इस मूवी का टीजर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' OTT प्लेटफॉर्म रिलीज  होने वाली है। उन्होंने ये सभी अपेडट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिए जा चुके है। इस मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) दिखाई देने वाली है। इस मूवी  में पहला मौका होगा जब कार्तिक आर्यन और अलाया फर्नीचरवाला स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले है।

कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' की टीजर: कार्तिक आर्यन की मूवी 'फ्रेडी' का टीजर आउट हो चुका है। जिसमे आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन एक डेंटिस्ट की भूमिका में दिखाई दे रहे है और लोगों का उपचार करते हैं। वह कभी अचानक से हंसने लगते हैं तो कभी डांस करने लग जाते है। आखिर में वह एक डेडबॉडी को ठिकाने लगाते हुए दिखाई देते है। इसके साथ कार्तिक आर्यन अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे है। मूवी के टीजर को देखकर लग रहा है कि लोगों थ्रिलर देखने के लिए मिलने वाला है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है। इस मूवी 'फ्रेडी' का डायरेक्शन शशांक घोष ने किया है और प्रोड्यूस एकता कपूर ने किया है। कार्तिक आर्यन ने मूवी का टीजर साझा करते हुए लिखा है, 'फ्रेडी के वर्ल्ड में स्वागत है। 2 दिसंबर अपॉइंटमेंट शुरू हो रहे हैं। फ्रेडी के लिए रेडी हो जाओ।'

 

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में: कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह मूवी  'फ्रेडी' के अलावा कई और मूवीज में दिखाई आने वाले हैं। इनमें 'कैप्टन इंडिया', 'सत्य प्रेम की कथा' और 'आशिकी 3' जैसी मूवीज शामिल हैं। कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई दिए हे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की थी।

अपने इस फैन की वजह से मुसीबत में फंस गई थी रवीना

आलिया रणबीर के घर बच्ची होते ही प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

'जो मेरी गोद में रहती थी वो आज मां बन गई', बेटी आलिया के लिए भावुक हुए महेश भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -