कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'भूल भुलैया' का नया पोस्टर, फैंस ने कहा- इतना हॉट बाबा होगा तो भूत...
कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'भूल भुलैया' का नया पोस्टर, फैंस ने कहा- इतना हॉट बाबा होगा तो भूत...
Share:

मूवी 'भूल भुलैया 2' का टीजर आने के उपरांत से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है। इस मूवी  में पहली बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक साथ दिखाई देने वाले है। मूवी से कार्तिक आर्यन, कियारा और तब्बू का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। वहीं, अब मूवी का एक और पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है, जिसमें कार्तिक चुड़ैलों से घिरे हुए दिखाई दे रहे है।

कार्तिक आर्यन ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया है। उन्होंने लिखा कि मिलिए मेरी सहेलियों से  #RoohBaba, भूल भुलैया देखने आइए 20 मई को। कार्तिक के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट भी करने में लगे हुए है। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने लिखा, ‘हैलो सहेलियों’,  तो अरमान मलिक ने लिखा, ‘अब इंतजार नहीं होता’। वहीं, एक फैन ने लिखा, ‘इतना हॉट बाबा होगा तो भूत को भी प्यार हो जाएगा।‘ 

बीते दिनों एक्ट्रेस कियारा ने अपने लुक को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने किरदार रीत से मिलवाया था, जो डरी हुई दिखाई दे रही थी। वहीं, तब्बू ने भी अपने लुक को साझा करते हुए लिखा कि एक शैतान या एक परी? या बीच में कहीं…! इस वीडियो में तब्बू डरी सहमी हुई नज़र आ रही है। टीजर और सबके लुक देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है।

ख़बरों की माने तो ‘भूल भुलैया 2’ 2007 में आई अक्षय कुमार की मूवी ‘भूल भुलैया’ का रीमेक कहा जा रहा है। इस मूवी का निर्देशन अनीस बज्मी के द्वारा किया जा रहा है। मूवी में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव मुख्य भूमिका में हैं। पहले यह मूवी 2021 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। वहीं, अब 22 मई को फिल्म रिलीज किया जाने वाला है।  

 

पैपराजी पर भड़के तैमूर अली खान, यूजर्स बोले- 'माँ-बाप बद्तमीज बेटा भी बद्तमीज'

बर्फीली वादियों में सनी देओल ने उठाया गरमा-गरम जलेबी का लुत्फ़

आखिर क्यों मधुर भंडारकर ने तमन्ना का DIET PLAN किया कैंसल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -