कार्तिक आर्यन ने सड़क पर रोक-रोक कर लोगों को बांटे फूल, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन सभी को रोक रोक कर रोड़ पर फूल बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये पढ़कर आप सोचेंगे कि आखिर एक्टर को ये क्या हो गया? यदि आप सही में ये सोचने में लग गए हैं तो इतना जोर मत दीजिए दिमाग को इसका सच हम आपको बता देते हैं।

कार्तिक आर्यन ने ये सांग सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन सांग की शूटिंग कर रहे हैं तथा इसी के चलते वो सभी को रोक-रोक कर सड़क पर फूल दे रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कार्तिक पहले एक लड़की को फूल देते हैं फिर दूसरी को। इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

वही इसे साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'ऐसा लगता है कि ये कल की ही बात हो।' इस वीडियो में कार्तिक आर्यन डांस करते हुए मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन के साथ कई डांसर्स भी दिखाई दे रहे हैं। वही बात ड्रेस की करें तो कार्तिक आर्यन वाइट कलर की शर्ट के साथ वाइट कलर का कोट तथा ब्लैक कलर की पैंट पहने हुए हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' रिलीज हुई है। इस मूवी में कार्तिक न्यूज एंकर का किरदार निभाते दिखाई दिए। इस मूवी को लेकर ऑडियंस ने अपने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी हैं।

अपनी शादी से 100 करोड़ कमाएंगे विक्की और कैटरीना! जानिए कैसे?

कड़ी सिक्योरिटी के बीच वायरल हुआ 'कैटरीना कैफ की शादी' का वीडियो! ये स्टार्स आए नजर

बेटे आर्यन खान के केस के बाद पहली बार दिखे शाहरुख खान, बालकनी से फैंस को देख हिलाया हाथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -