कोरोना के बाद कार्तिक आर्यन को लगा नया रोग, फैंस हुए परेशान
कोरोना के बाद कार्तिक आर्यन को लगा नया रोग, फैंस हुए परेशान
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन अपने नायाब अभिनय के दम पर प्रशंसकों के दिलों में राज करते हैं। अभिनेता की एक के पश्चात् एक फिल्म प्रशंसकों को मनोरंजन कर रही है। अभिनेता आज बड़े बड़े सितारों को अपने अभिनय से दीवाना कर रहे हैं। कार्तिक के प्रशंसकों को उनकी फिल्मों की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। ऐसे में हाल ही में अभिनेता कोरोना संक्रमित पाए थे। अब कार्तिक ने एक स्पेशल पोस्ट प्रशंसकों के लिए साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर इस बात की खबर दी थी कि वह कोरोना संकर्मित पाए गए हैं। ऐसे में अब अभिनेता ने एक तस्वीर साझा करके बताया है कि कोरोना के पश्चात् जिंदगी कैसी हो गई है। शीघ्र की कार्तिक आर्यन की नई फिल्म धमाका प्रशंसकों के समक्ष आने वाली है, ये एक आतंकवाद-थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म में दस दिनों के काम के लिए अभिनेता ने बहुत बड़ी राशि ली है। अब कोरोना होने के पश्चात् अभिनेता ने अपनी स्पेशल तस्वीर साझा की है।

अभिनेता ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वह उल्टे खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके पास में एक बैग भी रखा दिखाई दे रहा है। इससे लग रहा है कि तस्वीर एक्सरसाइज के समय की है। विशेष बात ये है कि अभिनेता ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कोरोना के पश्चात् से सब उल्टा नजर आ रहा है। गुड मार्निंग... कार्तिक आर्यन ने इस प्रकार से प्रशंसकों को बताया है कि कोरोना होने से उनको समस्यां का सामना करना पड़ा है। वही अभिनेता की इस पोस्ट पर प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं। पोस्ट रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फराह ने बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को दी गाली, फैंस हुए हैरान

भजन सम्राट अनूप जलोटा को फिर से हुआ प्यार, वीडियो हुआ वायरल

आलिया को मिला फिल्मफेयर, सोशल मीडिया पर ट्रोलर बोले- ‘कितने पैसे दिए’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -