VIDEO: बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने सड़क किनारे खाया चाइनीज फूड
VIDEO: बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने सड़क किनारे खाया चाइनीज फूड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता कार्त‍िक आर्यन अपनी मूवी धमाका का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्हें बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार में अपनी मूवी का प्रमोशन करते देखा गया था। बिग बॉस में अपना काम करने के पश्चात् कार्त‍िक के पेट पूजा की बारी आई, जिसका वीड‍ियो वायरल हो रहा है। 

वही वीड‍ियो में कार्त‍िक को स्ट्रीट साइड वेंडर पर चाइनीज फूड खाते देखा जा सकता है। वे अपने फ्रेंड के साथ वेंडर के बाहर अपनी लेम्बोर्गिनी गाड़ी के बोनट पर खाना रखकर खाते नजर आए। वीड‍ियो बनाते हुए जब उन्होंने पैपराजी को देखा तो हंसते हुए बोला- 'यार खाने का डॉक्यूमेंट्री होता है।' उनका यह वीड‍ियो बिग बॉस में शूट समाप्त करने के पश्चात् घर वापसी के वक़्त का है। 

वही उनकी इस विनम्रता पर प्रशंसकों ने कमेंट किया- 'साफ दिल के इंसान है कार्त‍िक भी'। दूसरे ने लिखा- ये बेहद सिंपल इंसान है। एक और ने लिखा- बेहतरीन इंसान, जमीन से जुड़ा हुआ। इसी प्रकार के और भी कमेंट्स इस पोस्ट पर देखने को मिले। बता दे कि कार्त‍िक आर्यन की मूवी धमाका 19 नवंबर को लॉन्च होने वाली है। अपनी इसी मूवी के लिए अभिनेता प्रमोशंस कर रहे हैं। मूवी में कार्त‍िक ने टेलीविज़न जर्नल‍िस्ट का किरदार अदा किया है। मूवी का ट्रेलर टाइटल की भांति ही बहुत जबरदस्त है।

छींक से निजात दिलाएंगी ये सारी चीजें

'चिल्ड्रेन्स डे' पर अपने बच्चों को दिखाए ये 5 बेहतरीन फ़िल्में

सोनू सूद ने किया इंकार, अब बहन इस राज्य से लड़ेगी चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -