धनुष के D43 में काम करेंगे कार्तिक नरेन
धनुष के D43 में काम करेंगे कार्तिक नरेन
Share:

अभिनेता धनुष और मालविका मोहनन हाल ही में हैदराबाद में कार्तिक नरेन फिल्म के सेट में शामिल हुए थे और टीम ने अपने अंतिम शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। जबकि फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है, ऐसी खबरें आ रही हैं कि निर्देशक कार्तिक नरेन कल शूटिंग स्थल पर नहीं आने के बाद इस परियोजना का हिस्सा नहीं थे।

यह भी बताया जा रहा था कि अभिनेता धनुष ने निर्देशक सुब्रमण्यम शिव की सहायता से फिल्म का निर्देशन संभाला था। जब हम इसकी पुष्टि करने के लिए टीम के पास पहुंचे, तो टीम ने रिपोर्ट और ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि कार्तिक नरेन अभी भी फिल्म के निर्देशक हैं। निर्देशक कार्तिक नरेन ने इससे पहले मलयालम पटकथा लेखन जोड़ी शरफू और सुहास को फिल्म के लेखन पर काम करने के लिए अनुबंधित किया था। माना जा रहा है कि धनुष और मालविका दोनों इस फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे इमोशनल एक्शन थ्रिलर बताया जा रहा है। फिल्म के कलाकारों में महेंद्रन, समुथिरकानी, स्मृति वेंकट और कृष्णकुमार भी शामिल हैं।

सत्य ज्योति फिल्मों द्वारा निर्मित, फिल्म में मालविका मोहन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म जीवी प्रकाश के संगीत के साथ एक थ्रिलर होने की उम्मीद है। बहु-प्रतिभाशाली धनुष फिल्म के एक से अधिक गीतों के बोल लिखेंगे और एक से अधिक गाने गाएंगे।

नए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अधिकारियों को 2 शिफ्ट में काम करने के दिए निर्देश

दिल्ली दंगों में क्या था Facebook का रोल ? सुप्रीम कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

चीन के सीक्रेट प्रोजेक्ट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 30 सालों से बना रहा है मानवरहित ड्रोन सबमरीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -