इस कारण अब दिल्ली में आप सरकार नहीं बनाएगी चार साल पूरे होने पर जश्न

Feb 12 2019 10:24 PM
इस कारण अब दिल्ली में आप सरकार नहीं बनाएगी चार साल पूरे होने पर जश्न

नई दिल्ली : प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने करोलबाग के एक होटल में आग लगने और उसमें 17 लोगों की मौत होने के मद्देनजर दिल्ली में आप सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित किए जा रहे एक समारोह को रद्द करने का आदेश दिया है। गौरतलब है कि करोलबाग के एक निजी होटल में मंगलवार तड़के आग लग गई थी, जिसमें कम से कम 17 लोगों की जान चली गई है।

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

ऐसा होने वाला था कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले समारोह में बॉलीवुड गायक-संगीतकार विशाल ददलानी प्रस्तुति देने वाले थे। सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘उप मुख्यमंत्री ने करोलबाग स्थित होटल में आग लगने के हादसे के मद्देनजर आज के समारोह को रद्द करने का आदेश दिया है।’’ बता दें मंगलवार की रात एक होटल में आग लगने से कई लोगों की जान चली गई थी।

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

सीएम ने लिया घटनास्थल का जायजा 

जानकारी के लिए बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सुबह दिल्ली के करोलबाग इलाके में एक होटल में लगी आग की चपेट में आकर कम से कम 17 लोगों के मारे जाने की घटना पर शोक व्यक्त किया है। तो वही इस मामले की भयावहता को देखते हुए दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने सुबह ही मौके का मुआयना किया और मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी इस वक्त मौके पर मौजूद हैं और घटनास्थल का जायजा ले रहे हैं। 

रेनॉ दे रही अपनी कार पर लाखों रु की छूट, डस्टर और क्विड इतने सस्ते में आएगी घर

अभी घर ले आएं सुजुकी की यह गाडी, मिल रहा 80 हजार रु तक का डिस्काउंट

देश के इन राज्यों में जारी है स्वाइन फ्लू का कहर, आज भी इतनों की हुई मौत