राजधानी में फिर लगी झुग्गियों में आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

Feb 13 2019 09:05 AM
राजधानी में फिर लगी झुग्गियों में आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

नई दिल्ली : राजधानी के पश्चिमपुरी इलाके में बुधवार तड़के झुग्गियों में आग लगने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक झुग्गियों में लगी आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल, किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है। जानकारी के लिए बता दें इससे पहले मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे एक होटल में भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में अब तक 18 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं कुछ लोग जख्मी हुए हैं। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. फिलहाल, किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने बताया कि रात करीब एक बजे हमें आग लगने की सूचना मिली थी. इसके बाद 20-25 दमकल की गाड़ियों को घटना स्थल पर भेज दिया गया था. आग पर काबू पाने में हमें करीब 2 घंटे का सय लगा. इस आगजनी में एक महिला झुलस गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस आगजनी में 200 से ज्यादा झुग्गियां जल कर खाक हो गई हैं.

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

जानकारी के लिए बता दें पिछले कुछ दिनों में राजधानी व आस-पास के क्षेत्रों में आग लगने की घटनाएँ लगातार सामने आ रही है. मंगलवार को एक होटल में भीषण आग लगने से 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं कुछ लोग जख्मी हुए हैं। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

रेनॉ दे रही अपनी कार पर लाखों रु की छूट, डस्टर और क्विड इतने सस्ते में आएगी घर

अभी घर ले आएं सुजुकी की यह गाडी, मिल रहा 80 हजार रु तक का डिस्काउंट