'पद्मावती' के पोस्टर पर भड़की आग, कही फिर ना बन जाए पुराने हालात
'पद्मावती' के पोस्टर पर भड़की आग, कही फिर ना बन जाए पुराने हालात
Share:

बॉलीवुड की मस्तानी बाला जी हाँ, हम बात कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो की अपने प्रेमी रणवीर सिंह के साथ ही साथ आजकल हॉलीवुड की भी फिल्मो में हमे टिमटिमाती हुई नजर आ रही है. वैसे भी देखा जाए तो अक्सर ही हॉलीवुड के प्रोजेक्ट के चलते दीपिका पादुकोण को अक्सर ही अपने घर से बाहर रहना पड़ता है. तथा हॉलीवुड के बाद दीपिका अभी बॉलीवुड की एक और फिल्म 'पद्मावती' के चलते आजकल काफी व्यस्त भी है. इस फिल्म का अभी हाल ही में पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिस पर एक बार फिर से विरोध के स्वर सुनने को मिल रहे है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही राजस्थान में करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने फिल्म के सेट पर भारी तोड़फोड़ को अंजाम दिया था फिर उसके बाद महाराष्ट्र में भी सेट पर तोड़फोड़ की गई थी.

फिल्म के फर्स्‍टलुक रिलीज होते ही राजपूत समुदाय के संगठन राजपूत करणी सेना ने फिल्‍म का विरोध करना शुरू कर दिया. राजपूत करणी सेना का कहना है कि अगर भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' में तथ्‍यों के साथ छेड़छाड़ की जाती है तो वे लोग इस फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग का विरोध करेंगे.

करणी सेना ने यह दावा किया है कि किसी भी किताब में यह नहीं लिखा है कि 13वीं-14वीं सदी में दिल्‍ली के खिलजी वंश के शासक अलाउद्दीन खिलजी को पद्मावती से प्यार हुआ था या वह उनका प्रेमी था. करणी सेना के एक कार्यकर्ता का कहना है कि कि 'ऐतिहासिक तथ्यों को विकृत करके पद्मावती को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. यह स्वीकार्य नहीं है.' इस तरह से एक बार फिर से फिल्म पर खतरों के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -