अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' से नाराज करणी सेना, बैन लगाने की मांग
अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' से नाराज करणी सेना, बैन लगाने की मांग
Share:

इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने केंद्र सरकार से पूछा है कि 'क्या सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) की रिलीज के लिए सर्टिफिकेट दिया है।' जी दरअसल अदालत का यह आदेश बीते गुरुवार को एक जनहित याचिका (PIL) पर आया, जिसमें फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई थी। आप सभी को बता दें कि अदालत ने मामले की सुनवाई 21 फरवरी से शुरू होने वाले सप्ताह में तय की है।

वहीं दूसरी तरफ न्यायमूर्ति ए।आर। मसूदी और न्यायमूर्ति एन।के। जौहरी ने यह आदेश करणी सेना की उपाध्यक्ष संगीता सिंह की जनहित याचिका पर पारित किया। जी हाँ और याचिका में फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई थी, जिसमें आरोप लगाया गया कि यह एक हिंदू सम्राट पृथ्वीराज की 'गलत और अश्लील' तस्वीर पेश कर रही है और इसलिए इससे भावनाओं को ठेस पहुंची है। याचिकाकर्ता का कहना है कि फिल्म के प्रीव्यू से ही पता चलता है कि यह विवादास्पद है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि 'पृथ्वीराज' अक्षय कुमार स्टारर हिंदी फिल्म है। जी हाँ और यह दूसरी बार है जब करणी सेना किसी फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही है।

आप सभी को बता दें कि साल 2017 में करणी सेना ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पद्मावती' का कड़ा विरोध किया था। उस समय राष्ट्रव्यापी विरोध के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई और निर्माताओं ने शीर्षक को 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' कर दिया था। फिलहाल पृथ्वीराज के बारे में बारे में बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त, सोनू सूद भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वहीं मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर फिल्म में संयोगिता की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं और इस फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है।

मौनी-करिश्मा के बाद शादी के बंधन में बंधेगा ये अभिनेता

प्रेग्नेंट हुए रितेश देशमुख, जानिए क्या है माजरा?

'सच में दुख होता है', राज कुंद्रा केस को लेकर बोलीं शमिता शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -