कर्नाटकः पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने बीजेपी की तुलना वेश्याओं से की
कर्नाटकः पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने बीजेपी की तुलना वेश्याओं से की
Share:

बेंगलोरः कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एस सिद्धारमैया ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी की तुलना वेश्याओं से की है। दरअसल यह बयान उन्होंने पहले अपने पूर्व सहयोगी जेडीएस के लिए दिया था। सिद्धारमैया से जब पूछा गया कि जेडीएस कार्यकर्ता कांग्रेस से गठबंधन टूटने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो उन्होंने कहा, 'वेश्याएं जब नाच नहीं पातीं तो फ्लोर को दोष देती हैं, वे कहती हैं कि डांस फ्लोर नाचने के लिए सही नहीं है।'

पूर्व सीएम सिद्धारमैया के इस बयान को जेडीएस से जोड़ा जाने लगा तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा, 'वेश्याएं डांस फ्लोर को लेकर शिकायत नहीं करतीं। ऐसी डांसर्स जो डांस नहीं कर पातीं, वो डांस फ्लोर को लेकर शिकायत नहीं करतीं। इससे मेरा मतलब भाजपा से था। किसी और से नहीं।' गौरतलब है कि 22 जुलाई को कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार फ्लोर टेस्ट में फेल होने के बाद गिर गई थी।

एचडी कुमारस्वामी को मुख्यमंत्री पद से हाथ धोना पड़ा था। उसके बाद से जेडीएस कांग्रेस से अलग हो गई थी। जेडीएस कार्यकर्ताओं ने इसका सीधा आरोप सिद्धारमैया पर लगाया था कि एसटी सोमशेखर, ब्यारथी बासवाराज, एमटीबी नागराज, के सुधाकर जैसे बागी कांग्रेस विधायक सिद्धारमैया के खास थे और उनके इशारे पर काम कर रहे थे। बता दें कि शुरू से ही सिद्धारमैया और देवेगौड़ा परिवार के बीच अदावत चल रही है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 'आप' ने कसी कमर, आज से शुरू करेगी जनसंवाद यात्रा

दिल्ली एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद कश्मीरी पत्रकार ने कहा - ये मेरी आज़ादी पर हमला

सीएम गहलोत को पसंद आया वसुंधरा राजे का काम, जमकर बांधे तारीफों के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -