कर्नाटक की महिला एवं बाल विकास मंत्री शशीकला जॉली को हुआ कोरोना
कर्नाटक की महिला एवं बाल विकास मंत्री शशीकला जॉली को हुआ कोरोना
Share:

आम आदमी से लेकर प्रमुख मंत्री तक हर कोई कोरोना से संक्रमित हो रहा है . हाल ही में कर्नाटक की महिला एवं बाल विकास मंत्री शशीकला जॉली ने सोमवार को कहा कि उन्होंने कोरोनावायरस का पॉजिटिव टेस्ट करवाया है और होम क्वॉरन्टीन की हो रही है. जंहा उन्होंने कहा "मैं COVID पॉजिटिव हूँ . डॉक्टरों की सलाह पर, मैं 14 दिनों के तहत होम क्वॉरन्टीन पर हूं . मंत्री ने ट्वीट किया, मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आए थे कि वे परीक्षण करें और खुद को क्वॉरन्टीन करें. उन्होंने कहा कि उनके स्वास्थ्य की स्थिति वर्तमान में स्थिर थी और वह जल्द ही लोगों की सेवा के लिए वापस मिल जाएगा .

मंत्री शशीकला की बात करें तो वह नॉवल कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले येदियुरप्पा सरकार में 6वीं  मंत्री हैं . इस महीने की शुरुआत में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु, पर्यटन मंत्री सीटी रवि, कृषि मंत्री बीसी पाटिल, वन मंत्री आनंद सिंह उन लोगों में शामिल थे. जो कोरोना की चपेट में आए और अब वह ठीक हो चुके है.

रविवार को कर्नाटक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटेल ने भी कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था. जिसमे वह पॉजिटिव पाए गए. पूर्व सीएम और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने भी इस वायरस के लिए टेस्ट करवाया था और उन्हें सीएम के रूप में बेंगलुरु के उसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दो हफ्तों के भीतर उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. संयोग से, कर्नाटक ने सोमवार को COVID-19 और 113 संबंधित मौतों के 6494 नए मामलों की सूचना दी, जिससे संक्रमण की कुल संख्या 3,42,423 और मरने वालों की संख्या 5,702 हो गई .

अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी

स्वस्थ होने के बाद कैबिनेट मीटिंग में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, खुद साझा की तस्वीर

यूपी में हुए ट्रिपल मर्डर को लेकर अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर कसा तंज, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -