कर्नाटक: पुनीत राजकुमार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने वाला युवक हुआ गिरफ्तार
कर्नाटक: पुनीत राजकुमार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने वाला युवक हुआ गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक पुलिस की साइबर क्राइम विंग ने राज्य सरकार के शराब प्रतिबंध के बारे में सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक संदेश पोस्ट करने के लिए बुधवार को एक 20 वर्षीय किशोर को हिरासत में लिया, जिसे कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की मौत के बाद एहतियाती कदम के रूप में लागू किया गया था।

आंध्र प्रदेश के एक निजी संस्थान से बीएससी के छात्र को उत्तरी बेंगलुरु में उसके घर से उठाया गया था। यह स्थापित करने के बाद कि अपमानजनक टिप्पणी और एक तस्वीर उसके फोन से पोस्ट की गई थी, पुलिस ने दावा किया कि उसे जेल में ले जाया गया था। दूसरी ओर, आरोपी छात्र ने आरोप को खारिज करते हुए दावा किया कि उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया गया था और मूल पोस्ट को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था।

पोस्ट, जिसे 30 अक्टूबर को अपलोड किया गया था, वायरल हो गया और दिवंगत अभिनेता के अनुयायियों से कठोर आलोचना हुई, एक औपचारिक शिकायत के लिए प्रेरित किया। प्रशंसकों ने राजनेताओं, पुलिस अधिकारियों और अन्य अधिकारियों के आसपास संदेश प्रसारित किया, उनसे कार्रवाई करने का आग्रह किया। पुलिस कमिश्नर कमल पंत को भी टैग किया गया। पुलिस ने आरोपी छात्र पर आईपीसी की धारा 153 और आईटी एक्ट, 2000 के तहत मामला दर्ज किया है।

दीवाली से पहले दिल्ली पुलिस को मिली ये बड़ी कामयाबी

गुब्बारा फुला रहा था 6 वर्षीय बच्चा, हो गई मौत

MP: प्रेमी की ऐसी दीवानी हुई प्रेमिका कि कर्ज से उबारने के लिए दे डाले 80 लाख के गहने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -