सीएम येदियुरप्पा ने इन कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश किए जारी
सीएम येदियुरप्पा ने इन कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश किए जारी
Share:

 

मंगलवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने काम से अनुपस्थित रहने के लिए 150 हॉर्टिकल्चर प्रोड्यूसर्स कोऑपरेटिव मार्केटिंग एंड प्रोसेसिंग सोसाइटी लिमिटेड (HOPCOMS) के कर्मचारियों के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई का निर्देश दिया है. 

लाहौर में 6 लाख लोगों को हुआ कोरोना ? पाक के सरकारी दस्तावेज़ में हुआ खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि येदियुरप्पा ने कृषि, बागवानी और सेरीकल्चर विभाग की समीक्षा बैठक में कहा कि हॉर्टिकल्चर प्रोड्यूसर्स कोऑपरेटिव मार्केटिंग एंड प्रोसेसिंग सोसाइटी लिमिटेड के 150 अनुपस्थित कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करें. राज्य में 550 HOPCOMs की दुकानों में से केवल 250 ही खुली हैं, मुख्यमंत्री ने दुकानों को नहीं खोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. येदियुरप्पा ने आधिकारिक तौर पर कृषि और बागवानी विभागों में सभी प्रतिनियुक्तियों को रद्द करने का भी निर्देश दिया है.

मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर हलचल तेज़, 7 जून के बाद हो सकता है शिवराज कैबिनेट का विस्तार

इसके अलावा उन्होने मक्का और फूल उगाने वालों को 666 करोड़ रुपये की राहत राशि. इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने कहा कि नए बोरवेलों को ड्रिल करने की कोई अनुमति नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि राज्य में अच्छी बारिश होती है. उन्होंने कर्नाटक के लोगों को स्थानीय लोगों के झुंड के बारे में चिंता न करने का आश्वासन दिया, जैसा कि वैज्ञानिकों ने बताया. उसे कोई असर नहीं होगा. वही, दूसरी ओर देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या दो लाख को पार कर गई है. पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 8,909 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 217 लोगों की इस दौरान मौत हुई है. देश में कोरोना वायरस के 1,01,497 एक्टिव मामले हैं, जबकि स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 1,00,302 हो गई है.

छत्तीसगढ़ : क्या राज्य में एक बार फिर खिल पाएगा कमल ?

पाक में हिन्दुओं का उत्पीड़न जारी, दो लड़कियों का अपहरण, कबूल करवाया

इस्लामनिसर्ग तूफ़ान पर बोले राहुल- पूरा देश महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -