कर्नाटक: दिवंगत आईएएस डीके रवि की पत्नी कांग्रेस में हुई शामिल
कर्नाटक: दिवंगत आईएएस डीके रवि की पत्नी कांग्रेस में हुई शामिल
Share:

कर्नाटक में राजनीतिक उठापठक और भी तेज हो गई है । मृतक आईएएस अधिकारी डीके रवि की पत्नी कुसुमा रवि जिनकी मौत से विवाद से नाराज थे, रविवार को कर्नाटक कांग्रेस में शामिल हो गईं। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने मीडिया को बताया, राजराजेश्वरी नगर उपचुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में कुसुमा रवि को भी देखा जा रहा है ।

एक प्रमुख दैनिक समाचार पत्रों को संबोधित करते हुए डीके शिवकुमार ने कहा कि पार्टी कुसुमा रवि को उम्मीदवार के रूप में गंभीरता से विचार कर रही है क्योंकि वह शिक्षित हैं, और किसी को पार्टी एक उम्मीदवार के रूप में भी देखता है जो "युवा भीड़" से जुड़ सकता है । "कुसुमा रवि पढ़ी-लिखी हैं। एक उम्मीदवार के रूप में, वहां विभिन्न चुनौतियों का सामना करना होगा, लेकिन पार्टी की आम सहमति है कि वह एक उपयुक्त उंमीदवार है । डीके शिवकुमार ने आगे कहा, हमने हाईकमान को उनका नाम सुझाया है और वे फैसला करेंगे ।  डीके शिवकुमार ने कहा कि पार्टी महिला प्रत्याशी को मैदान में उतारना चाहती है क्योंकि वह इस सीट पर महिला मतदाताओं का समर्थन बटोरेगी।

शिवकुमार ने आगे कहा, इन दिनों मतदाताओं में जनरेशन गैप है । हम युवा और शिक्षित उम्मीदवारों को मैदान में उतारने की तलाश कर रहे हैं । भाजपा की अपनी जातिगत गणना है और हम भी करते हैं। इसके अलावा कुसुमा एक राजनीतिक परिवार से आती हैं। उसके पिता टिकट चाहते थे लेकिन हमने उन्हें टिकट देने से मना कर दिया था । कुसुमा के पिता आरआर नगर जोन से पूर्व परिषद सदस्य हैं और मैसूर योजना समिति के पूर्व अध्यक्ष भी हैं। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 'वह भी वोक्कालिगा हैं और यह देखते हुए कि डीके शिवकुमार और उनके भाई वोक्कालिगा समुदाय से हैं, वे आरआर नगर में उन वोटों को भुनाना चाहते हैं क्योंकि भाजपा वोक्कालिगा उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारेगी।

नवरात्रि में कुमारी कन्याओं को पूजा जाने के पीछे का ये है कारण

बिहार में पूर्व राजद नेता की घर में घुसकर हत्या, तेजस्वी यादव पर लगे क़त्ल के आरोप

इस वजह से हुआ बॉलीवुड की अदाकारा मिष्टी मुखर्जी का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -