कर्नाटक में जारी है 'सत्ता का नाटक'

बेंगलुरु : विधानसभा चुनाव के सात महीने बाद कर्नाटक में शुरू हुए सत्ता का नाटक थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुग्राम के नजीदक एक होटल में कर्नाटक के 104 भाजपा विधायकों को ठहराया गया है। माना जा रहा है कि कांग्रेस व जेडीएस के कुछ बागी विधायक भी इनके साथ हैं, हालांकि भाजपा ने इससे इनकार किया है। 

जेडीएस को प्राप्त है कांग्रेस का आशीर्वाद, हमारी सरकार को कुछ नहीं होगा - देवेगौडा

कांग्रेस से नाराज विधायक मुंबई में 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी का कहना है कि भाजपा विधायकों को एकजुट रखने के लिए रोका गया है। वहीं, कर्नाटक के 10 नाराज कांग्रेस विधायकों के मुंबई के एक पांच सितारा होटल में होने की खबर है। कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री की अगुवाई में सोमवार देर शाम गुरुग्राम पहुंचे भाजपा विधायकों के बुधवार तक यहीं रुकने की सूचना है। 

पीएम मोदी को मिला फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवार्ड, राहुल-स्मृति में छिड़ी ट्विटर जंग

येद्दियुरप्पा ने खेला क्रिकेट मैच 

जानकारी के लिए बता दें मगंलवार को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री शेट्टार, सांसद शोभा करंदलाजे और पूर्व सांसद श्रीरामलू भी होटल पहुंचे और विधायकों के साथ बैठक की। येद्दियुरप्पा समेत विधायकों ने क्रिकेट मैच खेला। दो विधायकों के समर्थन वापस लेने से भाजपा खुद को मजबूत मान रही है। बताया गया है कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से नाखुश कुछ कांग्रेस विधायक भाजपा में आना चाहते हैं।

पूर्व संसद नीलेश राणे का दावा, सोनू निगम को मारना चाहते थे बाला साहेब ठाकरे

कमलनाथ सरकार ने लिया 1000 करोड़ का कर्ज, वादे पूरे करना बना सिरदर्द

सपा-बसपा गठबंधन पर बोली कांग्रेस, भाजपा के जाल में फंसी दोनों पार्टियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -