कलयुगी बेटे ने कर दी पिता की हत्या, 32 टुकड़े कर बोरवेल में फेंके
कलयुगी बेटे ने कर दी पिता की हत्या, 32 टुकड़े कर बोरवेल में फेंके
Share:

बेंगलुरु: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के बाद कर्नाटक से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल राज्य के बागलकोट में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने पिता की हत्या कर शरीर के 32 टुकड़े कर दिए। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी हाँ और 32 टुकड़े करने के बाद उसने टुकड़ों को एक खुले बोरवेल में फेंक दिया। इस मामले के बारे में पता लगने के बाद पुलिस ने अर्थ मूवर्स की मदद से शरीर के अंगों को बरामद किया। जी हाँ और इस मामले में आरोपी की पहचान विठला कुलाली के रूप में हुई है। उसको गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

दबंग दिल्ली को मात देकर बंगलुरु ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, घटना छह दिसंबर की बताई जा रही है। जी हाँ और आरोपी की उम्र 20 साल के करीब है। वहीं उसने गुस्से में अपने पिता 53 वर्षीय परशुराम कुलाली की लोहे की रॉड से कथित तौर पर हत्या कर दी। परशुराम आए दिन शराब के नशे में गालीगलौज करता था। वहीं दूसरी तरफ उसकी पत्नी और बड़ा बेटा अलग रहते हैं।

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि बीते हफ्ते मंगलवार को भी पिता जब शराब के नशे में उसे अनाप-शनाप कहने लगा तो आरोपी गुस्से में आ गया और एक लोहे की छड़ से उसने अपने पिता की हत्या कर दी। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी ने पिता के शव को 32 टुकड़ों में काट दिया। जी हाँ और इसके बाद उसने शव के टुकड़ों को बागलकोट जिले के एक शहर मुधोल के बाहरी इलाके में मंटूर बाईपास के पास स्थित अपने खेत के एक खुले बोरवेल में डाल दिया।

इन राज्यों में आज बिन मौसम होगी बरसात, जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम

तवांग में चीन से भिड़ंत पर अमेरिका ने किया भारत का समर्थन

स्पीड चैस 2022 में निहाल ने के प्रदर्शन के दीवाने हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -