कर्नाटक: मुस्लिम महिलाओं को Baby-Making Factory कहने पर RSS कार्यकर्ता गिरफ्तार
कर्नाटक: मुस्लिम महिलाओं को Baby-Making Factory कहने पर RSS कार्यकर्ता गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक के रायचूर शहर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि, उसने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक कार्टून के माध्यम से मुस्लिम महिलाओं को ‘बच्चा करने की फैक्टरी’ (Baby-Making Factory) मजाक उड़ाया था. रायचूर के लिंगासुगुर कस्बे के निवासी संघ कार्यकर्ता राजू थुंबक ने कल गुरुवार (1 जून) की शाम को ही व्हाट्सएप पर यह अपना लेटेस्ट स्टेटस डाला था.

 

रिपोर्ट के अनुसार, राजू थुंबक के इस पोस्ट से मुस्लिम समुदाय के लोग भड़क गए और भारी भीड़ के साथ सड़क पर उतर आए. थुंबक के व्हाट्सएप स्टेटस की तस्वीर वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा लिंगसुर पुलिस थाने का घेराव किया और कार्रवाई की मांग की गई. थाने में शिकायत भी दी गई और राजू की फ़ौरन गिरफ्तारी की मांग भी की गई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने कल गुरुवार देर रात ही थुंबक को पकड़ लिया. उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और बाद में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

स्थानीय पुलिस ने IPC की धारा 295 (ए) के तहत किसी अन्य वर्ग या समुदाय के विरुद्ध (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से) और 505 (1) (सी) (लोगों को उकसाने के मकसद से, या किसी भी वर्ग या समुदाय के लोगों को किसी अपराध करने के लिए उकसाने की संभावना) के तहत FIR दर्ज कराई गई है.

हिन्दू लड़कियों का 'बलात्कार' करना जायज़! ISIS के डॉक्यूमेंट से विस्फोटक खुलासा, जबलपुर में NIA ने पकड़ा टेरर मॉड्यूल

शराब घोटाला: अब पत्नी से मिल सकेंगे मनीष सिसोदिया, दिल्ली हाई कोर्ट ने दी अंतरिम राहत

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर को 'नाकाबिल' कहने पर दलित एक्टिविस्ट गिरफ्तार, इससे पहले शिक्षक पर गिरी थी गाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -