सीएम बोम्मई का बड़ा एलान, कहा- "दशहरा के बाद लिए जाने वाले कोविड मानदंडों में छूट..."

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार (13 अक्टूबर) को उल्लेख किया कि कर्नाटक की सीमाओं पर कोविड -19 प्रतिबंधों में ढील से संबंधित निर्णय एक कोविड-19 विशेषज्ञों की समिति की बैठक में लिया जाएगा जो दशहरा के बाद आयोजित की जाएगी।

मैंगलोर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पत्रकारों के सामने विवरण साझा करते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा, "विशेषज्ञ कर्नाटक, यानी केरल और महाराष्ट्र से सटे राज्यों में कोविड की स्थिति का मूल्यांकन कर रहे हैं। दशहरा उत्सव के बाद कोविड विशेषज्ञों की एक बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें कहा गया है कि वहाँ सीमावर्ती जिलों में मौजूदा प्रतिबंधों में ढील देने पर भी चर्चा होगी।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में प्राथमिक विद्यालयों को फिर से खोलने के संबंध में भी बैठक में निर्णय लिया जाएगा। बोम्मई ने आगे कहा कि दो साल के बच्चों के लिए कोविड -19 टीकाकरण का परीक्षण अपने अंतिम चरण में है और राज्य में बच्चों और युवा वयस्कों को मंजूरी मिलते ही टीकाकरण किया जाएगा। इस बीच, अब तक, कर्नाटक ने 332 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए हैं, जो राज्य में कुल सक्रिय केसलोएड को 29,81,732 तक ले गए हैं।

कीड़ो के साथ सप्लाई वाले पानी में निकल आया जिंदा सांप, मचा हंगामा

T20 वर्ल्ड कप: अगर टीम इंडिया से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, तो कौन लेगा उनकी जगह ?

शरद पवार ने की मांग- मुख्यमंत्री योगी इस्तीफा दें...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -