न्यू ईयर पर हुड़दंग मचाने वालों की आएगी शामत, पुलिस ने बनाया है ये 'मास्टर प्लान'
न्यू ईयर पर हुड़दंग मचाने वालों की आएगी शामत, पुलिस ने बनाया है ये 'मास्टर प्लान'
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु में न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर मंगलवार रात सुरक्षा इंतज़ाम संभालने के लिए सात हजार सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. प्रौद्योगिकी के मुख्य केंद्र, इस शहर की सड़कों पर आम नागरिक की सुरक्षा के लिए सभी अतरिक्त सुरक्षाकर्मी खड़े दिखाई देंगे. बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने सोमवार को एक बयान में कहा कि, "नागरिक शांतिपूर्ण ढंग से न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर उत्सव मना सकें, इसलिए मंगलवार शाम से बुधवार सुबह तक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तक़रीबन 7,000 पुलिस कर्मी शहर भर में तैनात रहेंगे."

भारी पुलिस बल की तैनाती के अतिरिक्त, सीसीटीवी और ड्रोन की सहायता से शहरभर की देखरेख की जाएगी. विशेष तौर से एम.जी. रोड और ब्रिगेड रोड पर निगाह रखी जाएगी, ताकि लोग नववर्ष की पूर्व संध्या पर शांतिपूर्ण ढंग से उत्सव मनाने के साथ ही न्यू ईयर का जश्न मना सकें. राव ने कहा, "जाम से बचने और वाहनों के बेहतर आवागमन सुनिश्चित करने के लिए यातायात को नियंत्रित किया जाएगा.

31 दिसंबर रात आठ बजे से एक जनवरी सुबह छह बजे तक शहर के मध्य की मुख्य सड़कों पर दोपहिया समेत सभी वाहनों की पार्किंग पर रोक लगाई जाएगी."शराब का सेवन कर वाहन चलाने, रैश ड्राइविंग से बचने और हादसों को रोकने के मद्देनजर मंगलवार रात नौ बजे से बुधवार सुबह छह बजे तक वाहन शहरभर के फ्लाईओवर का उपयोग नहीं कर सकेंगे.

अब पांच नहीं बल्कि चार दिन के होंगे टेस्ट मैच, ICC करने जा रहा बड़ा बदलाव

PAN को आधार से लिंक करने के लिए महज एक दिन शेष, जल्दी करें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

सीएम कार्यालय में मांगी गयी रिपोर्ट, एनएच को कागजों में ही कर दिया चौड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -