कर्नाटक ड्रग केस: पूर्व मंत्री का बेटा आदित्य अल्वा गिरफ्तार, 5 माह से था फरार
कर्नाटक ड्रग केस: पूर्व मंत्री का बेटा आदित्य अल्वा गिरफ्तार, 5 माह से था फरार
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस में एक अन्य आरोपी आदित्य अल्वा को अरेस्ट कर लिया गया है. बता दें कि आदित्य पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराम अल्वा का पुत्र है. बताया जा रहा है कि आरोपी तक़रीबन पांच महिनों से फरार चल रहा था, जिसके बाद इसे अब गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है.

उल्लेखनीय है कि राज्य की पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों, आपूर्तिकर्ताओं और रेव पार्टी आयोजकों पर कार्रवाई शुरू की थी, तभी से पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा का पुत्र आदित्य अल्वा बीते पांच महीनों से फरार चल रहा था. हाल ही में उसे चेन्नई में सोमवार रात को एक गुप्त सूचना के आधार पर अरेस्ट कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि कॉटनपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज ड्रग केस में फरार चल रहे आरोपी आदित्य अल्वा को चेन्नई से पकड़ा गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया है की कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, ​​पार्टी आयोजक वीरेन खन्ना, आदित्य अग्रवाल, आरटीओ क्लर्क के रविशंकर, कुछ नाइजीरियाई नागरिकों और कई अन्य लोगों को पहले ही इस मामले में अरेस्ट किया जा चुका है. स्वापक नियंत्रण ब्यूरो द्वारा गत वर्ष नशीले पदार्थ के साथ बेंगलुरु से तीन लोगों को अरेस्ट किए जाने के बाद पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों, और उपभोक्ताओं पर कार्रवाई शुरू की थी. 

बायबैक प्लान पर गेल इंडिया ने शेयर किया अपना सबसे ऊँचा रिकॉर्ड

कंगना ने किया स्वामी विवेकानंद को याद, बोलीं- 'जब मैं खो गई थी तो आपने मुझे ढूंढा...'

दिल्ली पहुंची Covishield Vaccine की पहली खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -