कर्नाटक में जन स्वास्थ्य के लिए रात का कर्फ्यू : बोम्मई
कर्नाटक में जन स्वास्थ्य के लिए रात का कर्फ्यू : बोम्मई
Share:

 

बेंगलुरू: राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के अनुसार, कर्नाटक ने सार्वजनिक स्वास्थ्य की खातिर रात का कर्फ्यू लागू कर दिया है। सभी जिलों और तालुकों में, कोविड-19 के परिणामस्वरूप मरने वाले व्यक्तियों के बीपीएल परिवारों को राहत राशि का भुगतान किया जा रहा है।

रात के कर्फ्यू के खिलाफ कारोबारी समुदाय में नाराजगी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बोम्मई ने कहा कि कार्रवाई सार्वजनिक स्वास्थ्य के हित में की गई थी। पर्यटकों के आकर्षण में, लोगों को कोविड के नियमों का बारीकी से पालन करना होगा।

हुबली में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक पार्टी के संगठन और अन्य घटनाक्रमों से संबंधित मुद्दों को संबोधित करेगी। उन्होंने दावा किया कि हर दो महीने में होने वाली बैठक में महत्वपूर्ण विकल्प होंगे।

बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार पर एक सवाल के जवाब में बोम्मई ने कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है जिस पर पार्टी आलाकमान फैसला करेगा। पार्टी और सरकार के बीच बेहतरीन कामकाजी संबंध हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में सरकार और भी उत्कृष्ट कार्यक्रम लेकर आएगी और लोगों के लिए अपने अच्छे काम के आधार पर 2023 में जनादेश मांगेगी।

जल्द ही भारत में लॉन्च की जाने वाली है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ind Vs SA: लगातार बारिश के चलते शुरू नहीं हो पा रहा खेल, समय से पहले हुए लंच ब्रेक

मिस इंडिया से लेकर सुपरस्टार महेश बाबू से शादी तक, नम्रता शिरोडकर ने अपनी खूबसूरत यात्रा को साँझा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -