कुमारस्वामी के मंत्री का दावा, हमारा एक भी MLA भाजपा में शामिल नहीं होगा
कुमारस्वामी के मंत्री का दावा, हमारा एक भी MLA भाजपा में शामिल नहीं होगा
Share:

बंगलोर: कर्नाटक में जनता दल (सेकुलर) और कांग्रेस गठबंधन सरकार पर मंडरा रहे संकट की खबरों के बीच उनके कैबिनेट मंत्री एम. बी. पाटिल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर प्रदेश सरकार को ग‍िराने का प्रयास करने का आरोप लगाया है और साथ ही किसी MLA के पाला बदलने की खबरों को सिरे से नकार दिया है.

कर्नाटक के मंत्री एम बी पाटिल ने दावा करते हुए कहा है कि हमारा कोई भी विधायक भाजपा में शामिल नहीं होगा. पाटिल ने कहा है कि भाजपा पहले भी हमारी सरकार को गिराने का प्रयास कर चुकी है और वे भविष्य में भी ऐसे प्रयास करेंगे, किन्तु यह सरकार अपना शासन काल पूरा करेगी. वहीं, कर्नाटक के मंत्री डीसी थम्मन से जब सवाल किया गया कि 'क्या उन्हें प्रदेश मंत्रिमंडल से हटा दिया जाएगा'? तो उन्होंने कहा कि इससे मुझे कोई गुरेज नहीं है. अगर पार्टी मुझे मेरे पद से हटा भी देती है तो मैं इसके लिए राजी हूं. अगर मैं लायक हूं तो मुझे इसी पद पर बने रहने दें, नहीं तो मुझे कोई पद नहीं चाहिए.

प्रदेश के कांग्रेस नेता रमेश जारकीहोली और चिकित्सक सुधाकर ने रविवार को ही बेंगलुरु में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एस एम कृष्णा के घर पर भाजपा नेता आर अशोक से मुलाकात की थी. हालांकि, रमेश जारकीहोली ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया था.

गुजरात के डिप्‍टी सीएम से मिले अल्पेश ठाकोर, थाम सकते हैं भाजपा का दामन

CWC बैठक की बातें आईं सामने, तो सुरजेवाला ने मीडिया को दी ये हिदायत

राज्यपाल से मिलेंगे बसपा के 6 विधायक, सियासी खेमे में हलचल तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -