70 वर्ष की उम्र में 130 करोड़ जनता की जिम्मेदारी, इस मंत्री ने पीएम मोदी को कहा- महात्मा
70 वर्ष की उम्र में 130 करोड़ जनता की जिम्मेदारी, इस मंत्री ने पीएम मोदी को कहा- महात्मा
Share:

नई दिल्ली: देश इस समय कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में हर किसी की उम्मीद पीएम नरेंद्र मोदी पर टिकी हैं. भारत सरकार के मुखिया होने के नाते हर किसी को उम्मीद है कि वह कोरोना से निपटने की तैयारियों का नेतृत्व करेंगे. इस बीच कर्नाटक कि येदियुरप्पा सरकार में मंत्री डॉ. सुधाकर के. ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना 'महात्मा' से कर दी है.

कर्नाटक सरकार में मेडिकल एजुकेशन विभाग के मंत्री सुधाकर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि 70 वर्ष की आयु में पीएम मोदी पर 130 करोड़ लोगों की जिम्मेदारी है. हमें गर्व है कि वो हमारे प्रधानमंत्री हैं, उनकी अच्छी सेहत के लिए सभी कामना करते हैं. वह वास्तव में 'महात्मा' बन रहे हैं. उल्लेखनीय है कि देश में महात्मा की उपाधि राष्ट्रपिता गांधी को दी गई है. समाज के लिए उन्होंने जो सेवा की और भारत को स्वतंत्र कराने में जो योगदान दिया उसी को देखते हुए मोहन दास करमचंद गांधी को देश महात्मा गांधी कहने लगा.

आपको बता दें कि ऐसा पहली दफा नहीं है जब पीएम मोदी की तुलना सीधे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से की गई हो. इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार प्रेस वार्ता में पीएम मोदी को भारत का ‘फादर ऑफ द नेशन’ बताया था. 

शर्मनाक: पाक में सिर्फ मुस्लिमों को दिया जा रहा राशन, हिन्दुओं से कहा- तुम्हारे लिए नहीं

7 अप्रैल तक कोरोना मुक्त हो जाएगा तेलंगाना, सीएम KCR का दावा

कोरोना का नया केंद्र बना स्पेन, महज 24 घंटों में 821 लोगों ने गँवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -