मुंबई पहुंचा कर्नाटक का सियासी 'नाटक', पुलिस हिरासत में लिए गए मंत्री शिवकुमार

Jul 10 2019 03:13 PM
मुंबई पहुंचा कर्नाटक का सियासी 'नाटक', पुलिस हिरासत में लिए गए मंत्री शिवकुमार

मुंबई : कर्नाटक के बागी विधायकों को मनाने के लिए मुंबई पहुंचे मंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता डीके शिवकुमार को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है. बागी विधायकों के साफ माना करने के बावजूद वह उनसे मिलने की जिद पर अड़े थे और उन्‍होंने होटल के बाहर धरना भी दिया. जबकि इस बीच शांति भंग की आशंका के मद्देनजर यहां के पवई थाना क्षेत्र में धारा 144 लगाए जाने के बाद मुंबई पुलिस द्वारा उनको हिरासत में ले लिया गया है. इससे पहले उनके और पुलिस के बीच काफी तनातनी देखने को मिली. 

बता दें कि इससे पहले यहां के रेनेसां मुंबई कंवेंशन सेंटर होटल में ठहरे 11 बागी विधायकों को मनाने के लिए कर्नाटक के मंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता डीके शिवकुमार आए थे और पुलिस द्वारा होटल के भीतर उन्हें नहीं जाने दिया गया था. 

दरअसल, बात यह है कि बागी विधायकों द्वारा पहले ही मुंबई पुलिस से आग्रह किया गया था कि उनकी जान को खतरा है और इसलिए उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए. जबकि पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी थी औरउन्‍होंने शिवकुमार से मिलने से इनकार भी कर दिया था. इसलिए शिवकुमार को होटल के भीतर प्रवेश नहीं दिया था. आगे शिवकुमार ने बताया कि मैं अपने दोस्‍तों से मिले बगैर नहीं जाऊंगा. वे मुझे बुलाएंगे. उनका दिल टूट जाएगा. मैं उनके संपर्क में हूं. 

Batla House Trailer : धुंआधार गोलियां बरसाते दिखे जॉन अब्राहम, देखें ट्रेलर

सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल

बॉम्बे HC की सीबीएफसी को फटकार, कहा- आप एक फिल्म प्रमाणन बोर्ड हैं, न कि...'

'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'