CAA: कर्नाटक मंत्री का विवादित बयान, कहा- यदि बहुसंख्यकों ने संयम खोया तो हो जाएगा 'गोधरा'
CAA: कर्नाटक मंत्री का विवादित बयान, कहा- यदि बहुसंख्यकों ने संयम खोया तो हो जाएगा 'गोधरा'
Share:

बंगलोर: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में शुक्रवार को भी उग्र प्रदर्शन होते रहे. दिल्ली, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, गुजरात, केरल और कर्नाटक तक कई समूहों ने इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस बीच कर्नाटक सरकार के मंत्री सीटी रवि का आपत्तिजनक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में सीटी रवि कहते हैं कि यदि बहुसंख्यकों ने अपना संयम खोया तो गोधरा जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है. कांग्रेस ने इस बयान का सख्त विरोध करते हुए पुलिस से मामला दर्ज कर रवि को हिरासत में लेने की मांग की है. येदियुरप्पा सरकार में पर्यटन मंत्री रवि ने यह बयान बुधवार को कांग्रेस MLA यूटी कादर के हालिया बयान के जवाब में दिया. कांग्रेस MLA ने अपने बयान में कहा था कि अगर नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू किया जाता है तो पूरा कर्नाटक आग में जल जाएगा.

इसके जवाब में रवि ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि 'यही मानसिकता है जिसने गोधरा में एक ट्रेन को आग लगाई और इस मानसिकता के लोग वे हैं जिन्होंने कारसेवकों को जिंदा जला दिया थी. अगर कोई प्रतिक्रिया होती है तो कादर ने देखा है कि क्या हुआ जब लोगों ने गोधरा में ट्रेन को आग लगा दी थी. यदि वे भूल गए हैं तो उन्हें एक बार याद करना चाहिए.'

केरल के CM ने कर्नाटक CM को किया आग्रह, मीडिया से जुड़ा है मामला

बिहार में नहीं लागू करेंगे NRC मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की घोषणा

महिंदा एंड महिंद्रा के चेयरमैन पद से हटेंगे आनंद महिंद्रा, सभालेंगे ये जिम्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -