पत्नी ने खर्च के लिए मांगे पैसे, तो गुस्से में पति ने दिया तीन तलाक़
पत्नी ने खर्च के लिए मांगे पैसे, तो गुस्से में पति ने दिया तीन तलाक़
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के शिवमोग्गा में एक शख्स के ऊपर अपनी पत्नी को तीन तलाक देने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। आरोपी पति दुबई में रहता है और उसने वहां से वाट्सएप्प पर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता आयशा और मुस्तफा का निकाह 20 वर्ष पहले हुआ था। शादी के बाद काम की खोज में मुस्तफा दुबई चला गया और आयशा भारत में ही रही। 

बताया गया है कि जब आयशा गर्भवती हुई तो मुस्तफा ने उसे गर्भपात के लिए बाध्य किया, किन्तु जब वह गर्भ धारण नहीं कर सकी, तो उसने एक लड़की को गोद ले लिया। आयशा का कहना है कि मुस्तफा ने जनवरी 2019 में उनसे मुलाकात की थी और वह उन दोनों के साथ मिलकर प्रसन्न था। हाल ही में, जब आयशा ने उससे कुछ पैसे मांगे, तो आक्रोश में मुस्तफा ने आयशा से कहा कि वह गोद ली हुई बेटी को छोड़ दे। इसके बाद मुस्तफा ने 28 अगस्त को व्हाट्सएप्प पर एक तीन तलाक का मैसेज भेजा। मुस्तफा के इस कदम के बाद आयशा ने अब कानूनी सहारा लेने का निर्णय लिया है।

आयशा ने कहा कि मैं इस तलाक को मंजूर नहीं करती हूं। मैंने एक मामला दर्ज किया है। मैंने इंसाफ की मांग की है। पुलिस ने कहा कि वे कुछ नहीं कर सकते क्योंकि मेरे पति दुबई में रहते हैं। पर मैं चाहती हूं कि मुझे इंसाफ मिले। आयशा ने थाने में मुस्तफा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। तीन तलाक का नया कानून बनने के बाद से यह कर्नाटक में तीसरा ऐसा प्रकरण है, जिसमें पति ने पत्नी को तीन तलाक दिया हो।

महिला सिपाही को मारी गोली, दो लाख रुपये और स्कूटी लूटकर फरार

प्रेमी के साथ मिलकर शौहर को लगाया ठिकाने

तकनीशियन ने की सिटी स्कैन करवाने आई महिला संग छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -