मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने की लॉक डाउन को लेकर महत्वपूर्ण घोषणा
मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने की लॉक डाउन को लेकर महत्वपूर्ण घोषणा
Share:

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को बुरी तरह प्रभावित किया है। महामारी के बीच, कर्नाटक भी कोविड संकट से ग्रस्त है। कोविड-19 मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि यदि लोग सहयोग नहीं करते हैं तो यह अपरिहार्य हो सकता है। अन्नम्मा देवी मंदिर के पास उन्होंने कहा, "लोगों को संबोधित करते हुए जनता कर्फ्यू का ठीक से पालन नहीं कर रही है। वे हमारी चेतावनियों का पालन नहीं कर रहे हैं।

इसलिए तालाबंदी अपरिहार्य हो सकती है।" कोरोना वायरस मामलों में खतरनाक वृद्धि के मद्देनजर सरकार जल्द ही एक-दो दिनों में कोविड को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक कड़े उपायों के बारे में अंतिम रूप देगी। ऑक्सीजन संकट के बारे में, येदियुरप्पा ने कहा कि वह इस मुद्दे को ईमानदारी से हल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि लोगों को सीएम हाउस आने से बचना चाहिए। 

मुख्यमंत्री ने अस्पताल के बिस्तर घोटाले को उजागर करने के लिए बेंगलुरु के दक्षिण सांसद तेजस्वी सूर्या का स्वागत किया, जिसमें निजी अस्पतालों में सीओवीआईडी रोगियों के लिए आरक्षित बेड को कुछ लोगों द्वारा अवरुद्ध किया गया था और रिश्वत के लिए आवंटित किया गया था। राज्य चिंताजनक अनुपात देख रहा है। प्रतिदिन लगभग 50,000 मामले सामने आते हैं और लगभग 5.5 लाख सक्रिय मामले होते हैं। दैनिक मृत्यु दर भी 300 से अधिक थी। जिन शीर्ष पांच राज्यों ने अधिकतम कोविड-19 मामले दर्ज किए हैं, वे हैं 62194 मामलों के साथ महाराष्ट्र, इसके बाद कर्नाटक में 49058 मामले, 42464 मामले के साथ केरल, 26622 मामलों के साथ उत्तर प्रदेश, और 24898 मामलों के साथ तमिलनाडु हैं। 

जानिए क्यों मनाया जाता है, विश्व प्रवासी पक्षी दिवस

यहां पर कार्यस्थल में प्रवेश के लिए अनिवार्य होगा कोरोना टीका लगवाना

अफगानिस्तान की सेनाओं ने बागलान में शुरू किया जवाबी हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -