कर्नाटक के गृह मंत्री ने राज्य को जून के बाद चौथे कोविड लहर की पीक  देखने की चेतावनी दी
कर्नाटक के गृह मंत्री ने राज्य को जून के बाद चौथे कोविड लहर की पीक देखने की चेतावनी दी
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने मंगलवार को कहा कि राज्य में जून के बाद कोविड मामले में पीक देखा जाएगा, जो सितंबर और अक्टूबर तक चलेगा, आईआईटी कानपुर की चौथी कोविद -19 लहर पर एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए।

आईआईटी कानपुर ने पिछली तीन लहरों के दौरान भी निष्कर्ष निकाले हैं  , मंत्री ने कहा, "हमें कोविड -19 के साथ रहना शुरू करना चाहिए, जो केवल टीका लगवाने और मास्क पहनकर किया जा सकता है। यह आपको बीमारी से बचा सकता है "उन्होंने कहा।  आसन्न चौथी लहर के बारे में डर ने रमजान के जश्न पर कड़ी सीमाओं को जन्म दिया है।

प्रधानमंत्री की बुधवार को मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक के बाद अधिकारी और भी अधिक प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वर्तमान वायरस उत्परिवर्ती है और ओमीक्रोन वायरल उपवंश से संबंधित है।

इस संबंध में लैब से मिली आधिकारिक रिपोर्ट अभी लंबित है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में अन्य राज्यों की तुलना में मामलों की संख्या काफी कम है. मंत्री ने स्पष्ट किया कि यह कहना गलत है कि चौथी लहर आ गई है। उन्होंने जोर देकर कहा कि टीकाकरण ही मौतों और अस्पताल में भर्ती होने से रोकने का एकमात्र तरीका है। जिन व्यक्तियों ने टीकाकरण किया है, उनके लिए यह फ्लू जैसे संक्रमण के रूप में आएगा। उन्होंने कहा कि यह उन लोगों के लिए हानिकारक होगा, जिन्होंने टीका नहीं लगवाया है।

RBI जून में रेपो दर बढ़ाएगा

रियलिटी शो के बीच नोरा के साथ इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

पीएम मोदी ने 2047 तक भारत के लिए नए उद्देश्यों का प्रस्ताव किया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -