कर्नाटक एचएम ने मेडिकल कॉलेजों को ओमिक्रोन के खिलाफ आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया
कर्नाटक एचएम ने मेडिकल कॉलेजों को ओमिक्रोन के खिलाफ आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया
Share:

बेंगलुरू: नए COVID-19 वैरिएंट 'ओमाइक्रोन' और तीसरी लहर की संभावना पर चिंताओं के बीच, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर ने कहा कि राज्य ने राज्य भर के मेडिकल कॉलेजों से किसी भी घटना के लिए आवश्यक तैयारी करने का आग्रह किया है।

मंत्री ने संभावित तीसरी लहर और एक ओमाइक्रोन वायरस से संबंधित उपचार पर चर्चा करने के लिए मेडिकल कॉलेजों के निदेशकों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस बैठक की अध्यक्षता करने के बाद कहा, "जिला स्तर पर, 21 मेडिकल स्कूल हैं जो स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करते हैं। हर कोई, मेडिकल कॉलेज के एचओडी, प्रोफेसरों और वरिष्ठ डॉक्टरों को मांग को पूरा करने और प्रभावी देखभाल प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।" "वे अपने अंतिम वर्ष में रेजिडेंट डॉक्टरों और मेडिकल छात्रों से भी सहायता ले सकते हैं। पहली और दूसरी लहर के दौरान, राज्य में गहन देखभाल इकाइयों में व्यक्तियों की देखभाल के लिए नर्सों की कमी हो गई थी। यह मुद्दा अब हल हो गया है। 

अधिकारियों को राजीव गांधी स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय और अन्य संस्थानों के साथ साझेदारी में एक महीने का प्रशिक्षण प्रदान करने का काम सौंपा गया है "सुधाकर ने अपने विचार व्यक्त किए। गुरुवार को, केंद्र ने घोषणा की कि कर्नाटक में दो रोगियों ने ओमाइक्रोन वैरिएंट  के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। 

नहीं रहे आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री

लोगों को मिली राहत की साँस, दिल्ली में कम हुआ वायु प्रदूषण का स्तर

गैस चैंबर बनती जा रही दिल्ली! आज से फिर बढ़ेगा प्रदूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -