कर्नाटक के प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हिजाब विवाद को लेकर तनाव पैदा करने का आरोप लगाया
कर्नाटक के प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हिजाब विवाद को लेकर तनाव पैदा करने का आरोप लगाया
Share:

 


बेंगलुरु : कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बुधवार को जारी हिजाब विवाद को लेकर कांग्रेस नेताओं पर राज्य में तनाव भड़काने का आरोप लगाया. ज्ञानेंद्र ने कहा, "कर्नाटक में कांग्रेस के पदाधिकारी जलती हुई लौ पर घी डाल रहे हैं। उनकी बातों से राज्य और तनावपूर्ण होता जा रहा है।"

मंत्री ने डीके शिवकुमार के इस दावे का भी खंडन किया कि एक कॉलेज में एक छात्र ने राष्ट्रीय ध्वज को भगवा ध्वज से बदल दिया, यह दावा करते हुए कि शिवकुमार ने छात्रों पर राष्ट्रीय ध्वज को हटाने का अनुचित आरोप लगाया और कॉलेज में कोई तिरंगा नहीं फहराया।

उन्होंने कहा, "डीके शिवकुमार ने एक लापरवाह टिप्पणी की है जिसने स्थिति को बढ़ा दिया है। कांग्रेस के एक शीर्ष अधिकारी से आ रहा है, यह एक ऐसा गैर-जिम्मेदार और आपत्तिजनक बयान है। हमें छात्रों के मन में धार्मिक भावनाएं नहीं पैदा करनी चाहिए।"

उन्होंने चेतावनी दी, "कांग्रेस वर्तमान में राज्य की विपक्षी पार्टी है, और अगर मौजूदा रुझान जारी रहा, तो लोग पार्टी को अरब सागर में फेंक देंगे।" शिवकुमार ने मंगलवार को ट्वीट किया, "कर्नाटक के कुछ शैक्षणिक संस्थानों में स्थिति इतनी खराब हो गई है कि एक अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज को भगवा ध्वज से बदल दिया गया।"

एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, "भाजपा से जुड़े कुछ राष्ट्रविरोधी लोगों ने शिमोगा के एक कॉलेज में राष्ट्रीय ध्वज फहराया है।"

इस राज्य में निकली ग्रेजुएशन पास के लिए बंपर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

वैष्णो देवी हादसे में जम्मू कश्मीर की उच्च स्तरीय समिति कर रही जांच

दर्दनाक: यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, कई यात्री हुए जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -