भारी भीड़ के मद्देनजर कर्नाटक सरकार ने बढ़ाई कोविड टेस्ट प्रक्रिया
भारी भीड़ के मद्देनजर कर्नाटक सरकार ने बढ़ाई कोविड टेस्ट प्रक्रिया
Share:

कर्नाटक: कर्नाटक सरकार ने अभिनेता पुनीत राजकुमार की मृत्यु और दो जिलों में उपचुनाव परिणामों के जश्न के बाद लगातार चार दिनों तक भारी भीड़ के जवाब में अगले 15 दिनों में और अधिक कोविड -19 परीक्षण करने का निर्णय लिया है।  तकनीकी सलाहकार समिति की सिफारिशों के आधार पर निर्णय लिया गया। कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई देने के लिए 20 लाख तक की भीड़ उमड़ी।

बेंगलुरु राज्य भर से पर्यटकों को आकर्षित करता है। इसी तरह, विजयपुरा जिले के सिंदगी निर्वाचन क्षेत्र और हावेरी जिले के हंगल निर्वाचन क्षेत्र में उपचुनाव प्रचार और परिणाम के दौरान जीत का जश्न मनाने के लिए हजारों लोग एकत्र हुए। दोनों ही मामलों में, भारी भीड़ ने कोविड के सभी नियमों की अवहेलना की। राज्य का स्वास्थ्य विभाग अब यह देखने की कोशिश कर रहा है कि ये घटनाएं राज्य की कोविड स्थिति को कैसे प्रभावित करेंगी।

सरकार के अनुसार, बेंगलुरु और दो निर्वाचन क्षेत्रों में अधिक कोविड परीक्षण किए जाने चाहिए। तकनीकी समिति ने पहले सिफारिश की थी कि राज्य प्रति दिन 1.1 लाख परीक्षण करें। यह सुझाव दिया गया था कि सीमावर्ती क्षेत्रों पर विशेष ध्यान देने के साथ बेंगलुरु में 50,000 और जिलों में 60,000 परीक्षण किए जाएं। राजधानी में कोविड टेस्ट को 20 फीसदी तक बढ़ाने का फैसला किया गया है।

अनिल कपूर के बेटे ने दिया पटाखे न फोड़ने का संदेश, यूजर्स ने पूछा- ये कौन है...

रेड साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई जैकलीन फर्नांडिस, लुक देख फैंस हुए घायल

दिवाली के मौके पर 'नेहुप्रीत' का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया अपना नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -