कर्नाटक में नए कोरोना स्ट्रेन से दहशत, पूरे राज्य में आज से 2 जनवरी तक नाईट कर्फ्यू
कर्नाटक में नए कोरोना स्ट्रेन से दहशत, पूरे राज्य में आज से 2 जनवरी तक नाईट कर्फ्यू
Share:

बैंगलोर: पूरे देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच यूनाइटेड किंगडम में पाए गए कोरोना के नए वैरिएंट की खबर ने भारत सरकार की चिंताएं बढ़ा दी है। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र कर्नाटक सरकार ने राज्य में आज रात से नाइट कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया है।

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि कर्नाटक सरकार ने राज्य में आज रात 10 बजे से सुबह 6 बजे के बीच तक नाइट कर्फ्यू लागू करने का फैसला लिया। ये कर्फ्यू दो जनवरी तक लागू रहेगा। इससे पहले सीएम बी एस येदियुरप्पा ने कहा कि अभी सूबे में रात्रि कर्फ्यू लगाने की कोई जरुरत नहीं है। इससे पहले, ब्रिटेन में कोरोना वायरस के एक नए किस्म के प्रसार को देखते हुए महाराष्ट्र में रात में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। 

सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि, 'कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन से राज्य और देश के लोग परेशान हैं। हमें पता चला है कि चेन्नई में पहुंचा एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। हमें अतिरिक्त एहतियात बरतनी होगी। बाहर से आने वाले हर व्यक्ति की एयरपोर्ट पर जांच की जाएगी।'उन्होंने कहा कि सभी आवश्यक सावधानियां बरती जा रहीं हैं और कर्नाटक में वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा निगाह रखी जा रही है। 

अभया हत्या मामले में थॉमस कोट्टूर को आजीवन कारावास की सजा

कर्नाटक सरकार ने आज से लगाया कर्फ्यू, इन दिन तक रहेगा लागू

चुनाव से पहले बंगाल में हिंसा शुरू, शुभेंदु अधिकारी और TMC कार्यकर्ताओं में भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -