कर्नाटक सरकार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मेकेदातु पदयात्रा में शामिल होने से रोका
कर्नाटक सरकार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मेकेदातु पदयात्रा में शामिल होने से रोका
Share:

 


बेंगालुरू: कर्नाटक सरकार का इरादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मेकेदातु पहुंचने से ठीक पहले कनकपुरा सीमा पर मेकेदातु पदयात्रा में भाग लेने पर रोक लगाने का है। इस मामले को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस के बीच गतिरोध जारी है, पुलिस विभाग ने पूरे रामनगर इलाके में बैरिकेड्स बनाए हैं और स्थिति की निगरानी के लिए 2,000 अधिकारियों को भेजा है।

रामनगर जिला प्रशासन ने पूरे बोर्ड में निषेधाज्ञा लागू कर दी है। कांग्रेस नेताओं के अनुसार, आसपास के क्षेत्रों के हजारों कर्मचारी पदयात्रा में भाग लेने वाले हैं।

पुलिस विभाग के सूत्रों के मुताबिक रिजर्व फोर्स और अतिरिक्त स्टाफ को तैयार रखा गया है। वे पदयात्रा में भाग लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी तैयार हैं और इस संबंध में प्रशासन के निर्देश का इंतजार कर रहे हैं.

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक अगर सरकार दंडात्मक कार्रवाई करती है तो राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा की छवि खराब कर विपक्ष को फायदा होगा. हालात को लेकर अचार बनाने वाले अधिकारियों ने सरकार के सीधे निर्देश जारी होने तक स्थिति के अनुसार व्यवहार करने का फैसला किया है. कांग्रेस ने मेकेदातु पदयात्रा की योजना बनाना शुरू कर दिया है और मजदूरों को चारागाह और स्कूल के मैदान में मार्ग के किनारे रहने का प्रावधान किया है। मेकेदातु पदयात्रा 9 जनवरी से शुरू होकर 19 जनवरी को समाप्त होगी।

7 चरणों में पूरे होंगे 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव, इस दिन होगी मतगणना

2 करोड़ से अधिक किशोरों को कोविड -19 टीका लगाया गया

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -