कर्नाटक: डूबते कुमारस्वामी को 'संकटमोचक' से आस, क्या शिवकुमार जीत पाएंगे बागी विधायकों का विश्वास
कर्नाटक: डूबते कुमारस्वामी को 'संकटमोचक' से आस, क्या शिवकुमार जीत पाएंगे बागी विधायकों का विश्वास
Share:

बैंगलुरु: कर्नाटक में जारी सियासी संकट के बीच दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने शनिवार को इस्तीफा देने वाले विधायकों को मनाने की कवायद भी   शुरू कर दी है। एक दिन पहले ही सीएम एचडी कुमारस्वामी ने विधानसभा में बहुमत परीक्षण की मांग रखकर सबको चौंका दिया था। इसके बाद बागी विधायकों को साधने का प्रयास भी शुरू कर दिया गया है। कांग्रेस के संकटमोचक और जल संसाधन मंत्री डी के शिवकुमार सुबह लगभग 5 बजे हाउसिंग मिनिस्टर एमटीबी नागराज के आवास पर पहुंचे और पांच घंटे तक उनसे चर्चा करते रहे।

रिपोर्ट्स के अनुसार डिप्टी सीएम जी परमेश्वर भी नागराज के आवास पर पहुंचे और उनसे इस्तीफा वापस लेना का आग्रह किया। वहीं, रामलिंग रेड्डी, मुणिरत्ना और आर रोशन बेग को मनाने का प्रयत्न भी जारी हैं। मुलाकात के बाद नागराज और शिवकुमार ने मीडिया के सामने साथ रहने के संकेत भी दिए। नागराज ने कहा है कि हालात ऐसे हो गए थे कि उन्होंने त्यागपत्र दे दिया, किन्तु अब डीके शिवकुमार और दूसरों ने आकर उनसे इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध किया है। 

नागराज ने कहा है कि, 'मैं के सुधाकर राव से बात करूंगा और फिर देखते हैं कि आगे क्या करना है। आखिर मैंने कई दशक कांग्रेस में बिताए हैं।' वहीं, डीके शिवकुमार ने यहां तक कहा है कि पार्टी के लिए 40 वर्ष तक काम करने के बाद साथ रहना चाहिए और साथ मरना भी चाहिए। उन्होंने कहा कि हर परिवार में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। शिवकुमार ने कहा कि, 'हमें सब भूलकर आगे बढ़ना चाहिए। मुझे खुशी है कि नागराज ने आश्वासन दिया है कि वह हमारे साथ बने रहेंगे।' 

अब मध्य प्रदेश में जमकर छलकेंगे जाम, बार का लाइसेंस लेना हुआ आसान

मध्य प्रदेश: अफसरों के बाद अब शुरू हुआ कुत्तों के ट्रांसफर का दौर, भाजपा बोली- हाय रे बेदर्दी...

VIDEO: झाड़ू लेकर संसद पहुंची भाजपा सांसद हेमा मालिनी, करने लगी सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -