इस राज्य सरकार ने शराब की ब्रिकी से कमाने की बनाई योजना

भारत का हर नागरिक इस समय कोरोना संक्रमण से जुझ रहा है. ऐसे में देश में तीसरे चरण के लॉकडाउन में छूट दी गई है. कई राज्यों में शराब की ब्रिकी करने के लिए सरकार ने अनुमति दी है. अब कर्नाटक सरकार ने रेस्तरां, पब और बार में शराब बेचने की अनुमति दी है. ऐसे में एक बार मालिक वेंकटेश बाबू ने कहा कि सरकार के इस आदेश का वह स्वागत करते हैं, लेकिन हमारे लिए किराए की दुकान में एमआरपी प्राइज पर शराब बेचने से काफी नुकसान होगा.

मालदीव से 103 महिलाओं समेत 698 भारतीयों को स्वदेश लेकर लौटेगा INS जलाश्व

इसके अलावा यह आदेश 17 मई तक लागू रहेगा. बता दें कि लॉकडाउन 3.0 का आखिरी दिन भी 17 मई तक है. इसको ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है. राज्य सरकार ने यह आदेश पूराना स्टॉक खाली करने के लिए दिए हैं. 

बिहार : आखिर क्यों अचानक राज्य में बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा ? जानें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले 2 महीने से लगे लॉकडाउन के बाद से क्लब, बार और रेस्त्रा में शराब का पिछला स्टॉक रखा गया है. इसके देखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया है. हालांकि, सरकार ने पब, क्लब, बार और रेस्त्रां को चेतावनी दी है कि यदि उन्होंने अपने परिसर में शराब या बीयर परोसा तो उनका लाइसेंस कैंसल कर दिया जाएगा. लॉकडाउन के तीसरे चरण में कई राज्यों में ग्रीन जोन और ओरेंज जोन के हिसाब से शराब की दुकानें खोलने की की छूट दी गई थी. इसके बाद पहले दिन शराब की दुकानों पर लंबी-लंबी लाइन देखने को मिली थी. 

सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- मजदुर देश के निर्माता, आपके बंधक नहीं

आनंदी बेन को बनाया जाए गुजरात का सीएम , थम जाएंगे कोरोना के मामले - सुब्रमण्यम स्वामी

युवक ने किया कोरोना की दवा बनाने का दावा, पुलिस ने लाठी-डंडों से पीटा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -