इस बच्ची को है खतरनाक बीमारी, डॉक्टर्स भी हो रहे हैरान

इस बच्ची को है खतरनाक बीमारी, डॉक्टर्स भी हो रहे हैरान

दुनिया में कई अजीब किस्से देखने को मिलते हैं लेकिन कुछ तो ऐसे खतरनाक होते हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं पाते. हमारी आंखें कितनी नाजुक होती है ये तो आप जानते ही हैं. अगर उसमे एक तिनका भी चला जाये तो हम मचल जाते हैं. लेकिन एक छोटी बच्ची ऐसी है जिसके आँखों से चीटियां निकलती हैं वो भी लाल चीटियां. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपको भी हैरान कर देगा. 

दरअसल, कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में रहने वाली एक 11 साल की बच्ची अश्विनी को अजीबो-गरीब बीमारी है. इस बीमारी से घरवालों के साथ डॉक्टर्स भी हैरान हैं. बता दें, अश्विनी की बायीं आंख से लगातार मरी हुईं चीटियां निकल रही हैं. आंख से अब तक करीब 60 चीटियां निकाली जा चुकी हैं. जिसके चलतें अश्विनी को बहुत पीड़ा से गुजरना पड़ रहा है. उसकी आंखों से लगातार पानी निकलता रहता है. चीटियों के कारण आंखों में जलन होती हैं, लेकिन कोई भी कुछ नहीं कर पा रहा है. यहां तक तक कि डॉक्टर भी इसका इलाज नहीं खोज पा रहे हैं. 

डॉक्टरों ने दवाईयां, आई ड्रॉप भी दिया, लेकिन कुछ आराम नहीं मिला. इस बाद परेशान माता-पिता अश्विनी को एक ज्योतिषी के पास लेकर गए. ज्योतिष ने बताया कि अश्विनी नागदोष से पीड़ित है, जिसकी वजह से आंख से चीटियां निकलती हैं. चीटियां अश्विनी की कानों से घुस जाती हैं और फिर बायीं आंखों से निकलती है. लेकिन इसके बाद उसका क्या हुआ इसकी कोई जानकारी नहीं है.

भगवान शिव की शरण में आते ही ज़िंदा हो जाता है मरा हुआ इंसान

इस जीव के लिए संबंध बनाना होता है मौत को बुलावा..