इस राज्य ने दी कोरोना प्रतिबंधों में ढील, फिर से खुलेंगे धार्मिक स्थल और मनोरंजन पार्क
इस राज्य ने दी कोरोना प्रतिबंधों में ढील, फिर से खुलेंगे धार्मिक स्थल और मनोरंजन पार्क
Share:

शनिवार को कर्नाटक सरकार ने अपनी अनलॉक प्रक्रिया के एक हिस्से के तौर पर कोरोना पाबंदियों में और ढील देने का ऐलान किया। राज्य सरकार ने आज प्रदेश के प्रमुख सचिव की ओर से जारी एक बयान में बताया कि मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारों एवं अन्य धार्मिक स्थलों को खोलने की मंजूरी है तथा पूजा स्थलों से जुड़ी गतिविधियों की मंजूरी दी है।

इसके साथ ही बताया कि 25 जुलाई से जुड़े विभाग की ओर से जारी किए गए कोरोना नियमों तथा एसओपी का सख्ती से पालन करना होगा। बयान में आगे बताया गया है कि मनोरंजन पार्क एवं इसी प्रकार की जगहों को कोरोना नियमों तथा दिशानिर्देशों का कठोरता से पालन करने की मंजूरी है। हालांकि पानी के खेल या पानी से जुड़े साहसिक गतिविधियों की मंजूरी नहीं है।

वही शुक्रवार को कर्नाटक में कोरोना के 1,705 नए केस सामने आने के साथ ही 30 और मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा 28,91,699 तथा मृतकों की संख्या बढ़कर 36,323 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में 2,243 रोगी संक्रमण मुक्त हुए, जिसके पश्चात् कुल ठीक हुए लोगों की संख्या बढ़कर 28,31,226 हो गई है। प्रदेश में सामने आए कुल 1,705 नए केसों में से 400 केस बेंगलुरु शहर से हैं। प्रदेश में अब 24,127 मरीजों का उपचार चल रहा है। प्रदेश में अब तक कुल 3,75,51,620 नमूनों की जांच हुई है।

Indian Idol 12: पवनदीप राजन और अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरी उम्मीद’ हुआ रिलीज

CM शिवराज ने दी प्रदेशवासियों को गुरु पूर्णिमा की बधाई

दक्षिण अफ्रीका की सरकार ने चुनाव को किया स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -