पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने सरकार से सभी डांस बारों को बंद करने का किया अनुरोध
पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने सरकार से सभी डांस बारों को बंद करने का किया अनुरोध
Share:

नशे के मुद्दे ने एक बार फिर अलग-अलग राज्यों की सरकारों को झकझोर कर रख दिया है। अब हाल ही में कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने रविवार को राज्य सरकार से बेंगलुरु के सभी डांस बारों को बंद करने के लिए त्वरित कदम उठाने का अनुरोध करते हुए कहा कि ये बार शहर में ड्रग सप्लाई सेंटरों की गुफाएं बन गई हैं। शिवामोग्गा जिले के भद्रावती कस्बे में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कुमारस्वामी ने चुटकी लेते हुए कहा कि मजबूर करने वाली सरकार किसी की दया पर निर्भर नहीं है, इसलिए मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को डांस बार की समाप्ति की घोषणा का यह साहसिक कदम उठाना चाहिए।

उन्होंने कहा, बेंगलुरु में डांस बार के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले हैं, जहां कई पेडलर्स और नशेड़ी एक साथ मनोरंजन के लिए आते हैं। राज्य सरकार को डांस बारों पर प्रतिबंध लगाकर इसे रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए। एक सवाल को स्पष्ट करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि जब वह मुख्यमंत्री थे तब भी उन्होंने सभी कदम उठाए थे लेकिन तब तक उनकी सरकार ने फर्श पर बहुमत खो दिया था।

सीएम ने कहा, येदियुरप्पा अब भी ऐसा कर सकते हैं, क्योंकि मैंने प्रतिबंध आदेश जारी करने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं। ड्रग्स मामले ने मिली ऊर्जा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बेंगलुरु में तीन लोगों को कन्नड़ फिल्मी सितारों और गायकों को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के तुरंत बाद सिटी पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी। केंद्रीय अपराध शाखा के अलावा प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग्स कांड के वित्तीय पहलुओं की भी जांच शुरू कर दी है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -