पीएम मोदी 'कृष्ण' राहुल गाँधी 'कौरव'- बीजेपी विधायक

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजनीतिक पार्टियाँ देशभर में सियासी माहौल गर्म करने में लगी हुई है. अगले हफ्ते 12 मई को कर्नाटक चुनाव होने वाला है, लेकिन इससे पहले राजनेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. वहीँ 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी अभी से हमलावर रूप में आ गई है. इसी बीच बलिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को घेरते हुए विवादित बयान दे डाला. 

उन्होंने कहा कि, 'चुनाव का स्वरूप पूरी तरह बदल गया है. जो अत्याचारी और भ्रष्टाचारी है वो एक तरफ हो गए हैं. जो ईमानदार राजनीति कर रहे हैं या करना चाहते हैं वे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक तरफ हो गए हैं.' आगामी चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में धर्मयुद्ध देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि, 'पीएम मोदी कृष्ण की भूमिका में होंगे, दूसरी तरफ राहुल गांधी, मायावती और लालू प्रसाद यादव कौरव की भूमिका में होंगे. एक तरफ नैतिकता की लड़ाई होगी, दूसरी तरफ लोगों का दमन करने वाले लोग लड़ेंगे.'

आपको बता दें कि विधायक सुरेन्द्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में छाए रहते है. हाल ही में उन्होंने रेप को लेकर विवादित बयान दिया था. सुरेन्द्र के मुताबिक नाबालिग लड़कियों को खुलेआम नहीं घूमना चाहिए, उन्हें मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. सुरेन्द्र का कहना है कि लड़कियों के खुलेआम घूमने और मोबाइल के इस्तेमाल करने की वजह से उनके साथ बलात्कार जैसी घटनाएं होती है. 

विधायक जी को लगता है कि स्मार्टफोन ने बच्चों को बिगाड़ दिया है. उन्होंने कहा, स्मार्टफोन की वजह से बच्चे बिगड़ रहे हैं. मोबाइल की वजह से वे गलत आदतों का शिकार हो रहे हैं. इसके अलावा आजकल की लड़कियां फ्रीडम के साथ घूमती हैं, जिसकी वजह से उनके साथ रेप जैसी घटनाएं होती हैं. हालांकि सुरेन्द्र यहीं रुक जाते तो भी भला था लेकिन उन्होंने आगे कहा कि  समाज में तमाम तरह की विकृतियां पैदा हो गई है. इन विकृतियों के लिए वे अभिभावक जिम्मेदार हैं जो नाबालिग बच्चों का संरक्षण सही तरीके से नहीं करते हैं.

 

अब Ola Cab और Mobikvik पर हर दिन इस समय पाए 100% केश बैक

एशिया कप फुटबाल के 'ए' ग्रुप में शामिल हुआ भारत

ट्रेडिशनल लुक के बाद राखी ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -