जेडीएस कर सकती है गठबंधन का ऐलान

हाल ही में कर्नाटक के विधानसभा चुनाव की वोटिंग खत्म हुई, वोटिंग से पहले यहाँ पर कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं की बयानबाजी से एक युद्ध जैसे माहौल देखा गया था जिसमें सभी नेताओं के साथ देश के प्रधानमंत्री भी सीधे लड़ाई में कूद पड़े, चुनाव देखकर लग नहीं रहा था जैसे चुनाव हो, भाषणबाजी को देखकर लग रहा था जैसे युद्ध का कोई मैदान हो, इस बीच चुनाव अब खत्म हो चूका है पुरे देश की नजऱ आने वाले परिणामों पर है, ऐसे में जेडीएस के राष्ट्रीय प्रवक्ता तनवीर अहमद ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार सिद्धारमैया को लेकर कही बड़ी बातें.

तनवीर अहमद ने एक राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल को दिए गए अपने बयानों में साफ़ तो नहीं लेकिन इतना जरूर ज़ाहिर कर दिया है कि अगर कर्नाटक में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार सिद्धारमैया नहीं हो तो शायद जेडीएस गठबंधन के बारे में विचार करेगी, साथ ही परिणामों को लेकर तनवीर ने कहा कर्नाटक में कुछ अच्छा होने वाला है जो आपको परिणाम के बाद ही पता चलेगा. 

बता दें, परिणाम से पहले ही एक्जिट पोल में यहाँ पर त्रिशंकु परिणाम के कयास लगाए जा रहे है. कर्नाटक चुनाव में न तो बीजेपी जादुई आकड़ा छूने जा रही है और न ही कांग्रेस. ऐसे में सरकार बनाने के लिए यहाँ किसी भी पार्टी को जेडीएस की जरूरत जरूर पड़ेगी. बता दें, कर्नाटक में जेडीएस तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरने वाली है ऐसा कई विशेषज्ञों का मानना है. 

कर्नाटक चुनाव: एग्जिट पोल्स मात्र मनोरंजन - सिद्धारमैया

कर्नाटक चुनाव: क्यों बेहतर हैं येदियुरप्पा से सिद्धारमैया ?

कर्नाटक चुनाव: बीजेपी या कांग्रेस, देखिए 11 एग्जिट पोल्स के नतीजे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -